Sunday, February 25, 2024
Uncategorized

8 गोलियां मारी बीच सड़क पर,कांग्रेस नेता की हत्या,मौके पर ही मौत,हर तरफ खून ही खून

 

मारने वाले हमलावरों में से चार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं.

हत्या से फैली सनसनी

हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले के मनिया कस्बे में कांग्रेस के मांगरोल मंडल अध्यक्ष मेहताब सिंह गुर्जर को करीब आधा दर्जन हमलावरों ने भरे बाजार में गोलियों से भूनकर मार डाला. उसके बाद हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए बाजार से फरार हो गए थे. दिनदाहड़े हुई इस वारदात इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कस्बे में नाकाबंदी भी कराई. लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया. हत्या की इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

पुलिस ने मेहताब सिंह के शव को कब्जे में लेकर उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हत्या को लेकर कोई बवाल नहीं इस आशंका के चलते पुलिस ने शव का देर रात को ही पोस्टमार्टम करवा दिया. मेहताब सिंह के शव का शनिवार को सुबह पुलिस की मौजूदगी में उनके पैतृक गांव जलालपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

 

मेहताब गुर्जर के आठ गोलियां लगी
धौलपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश मीणा ने बताया कि कांग्रेस के मांगरोल मंडल अध्यक्ष मेहताब सिंह गुर्जर (50) शुक्रवार शाम को मनिया कस्बे में पटवार घर के उद्घाटन के लिए टैंट का सामान लेने आए थे. उसी दौरान वहां करीब आधा दर्जन हमलावरों ने मेहताब गुर्जर पर भरे बाजार में अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. फायरिंग में 8 गोलियां मेहताब गुर्जर के सीने, सिर एवं पेट में लगी, जिससे उनकी वहीं पर मौत हो गई.

 

हमलावरों में से चार सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
पुलिस की प्रांरभिक जांच में हत्या का कारण पुरानी रंजिश सामने आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की विभिन्न एंगल से जांच कर रही है. इस संबंध में 10 से 11 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. हमलावरों में से चार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं. मौके से फरार हुए सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित की है. एएसपी ने दावा किया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
भरतपुर में भी बीते दिनों हुए थे दो ऐसे मर्डर
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों धौलपुर से सटे भरतपुर में भी दिनदहाड़े दो बड़े हत्याकांड हो चुके हैं. इनमें एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस कस्टडी में रोडवेज बस में गोलियों से भून दिया गया था. उसके कुछ समय बाद ही एक हिस्ट्रीशीटर को भी दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया था. इन दोनों वारदातों के बाद वहां भी दहशत का माहौल हो गया था.

Leave a Reply