Friday, June 21, 2024
Uncategorized

खून से लाल हुआ देश का सबसे स्वच्छ शहर,7 साल की बच्ची को काट डाला,मोहम्मद सद्दाम ने

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में उस समय सनसनी मच गई, जब एक व्यक्ति ने 7 साल की मासूम की हत्या कर दी. बच्ची का नाम माहेनूर है. मासूम माहेनूर को पड़ोस में ही रहने वाले व्यक्ति ने चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. लोग आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है.

पड़ोसी ने कर दी बच्ची की हत्या
दरअसल ये घटना इंदौर के आजाद नगर की है. मासूम माहेनूर आरोपी सद्दाम के घर के पड़ोस में रहती थी. आज सुबह अचानक आरोपी घर से मासूम को उठाकर अपने साथ घर पर ले जाता है, और पहले उसके हाथ की नस काट देता है. उसके बाद शरीर पर चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार देता है.

आरोपी दिमाग से विक्षिप्त!
इस जघन्य हत्या के बाद आरोपी सद्दाम के परिजनों का कहना है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. जिस वजह से हो सकता हो उसने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि अभी तक आरोपी ने विक्षिप्त की कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं सौंपी है. पुलिस की पूछताछ में आरोपित सद्दाम बहकी हुई बात कर रहा था. वो कभी कहता है कि मोहनूर उसे अच्छी लगती थी, तो कभी कहता है कि मुझे नहीं पता की उसे क्यों मारा.

लोगों ने की कार्रवाई की मांग 
इस हत्या से आक्रोशित जनता ने थाने का घेराव भी किया. गुस्साएं लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एडीसीपी ज़ोन-1 जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि हत्यारे सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह विक्षिप्त है, इसे साबित करने वाला कोई भी दस्तावेज उसके परिजन पेश नहीं कर सके हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के लिए आवश्यक चिकित्सा परामर्श भी लिया जाएगा.

मां की 10 माह पहले हुई मौत
आपको बता दें कि मासूम माहेनूर उर्फ मायरा अपने परिवार के साथ रहती थी. करीब दस महीने पहले माहेनूर की मां की भी मौत हो गई थी, इसके बाद वह अपने नाना-नानी के यहां रहने आ गई थी.

Leave a Reply