Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

बहुत रंगीन मिजाज है,कोई जगह ऐसी नही जहां कांड नही किया

हार जगह कांड

लखनऊ: PCS ज्योति मौर्य के कथित आशिक मनीष दुबे के प्यार के फ़साने अब सुर्खियों में बने हुए हैं. जांच में सामने आया है कि ज्योति मौर्य इकलौती नहीं थीं जिनसे उन्होंने आशिकी लड़ाई थी. दरअसल मनीष दुबे को लेकर चल रही जांच में सामने आया है कि उनका नाम तकरीबन हर पोस्टिंग के साथ किसी न किसी लड़की के साथ जुड़ा था.

आलोक को जान से मारने की बात

गौरतलब है कि ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने उनपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. आलोक का आरोप है कि उसने कड़ी मेहनत कर ज्योति को पढ़ाया लिखाया लेकिन जैसे ही उसे पद मिल गया तो उसने आलोक से पल्ला झाड़ लिया और उसका प्रेम प्रसंग मनीष दुबे के साथ शुरू हो गया. ज्योति मौर्य के कथित आशिक महोबा के होमगार्ड जिला कमांडेंट मनीष दुबे की आधिकरिक छवि ख़राब होने की वजह से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है. ज्योति मौर्य के साथ उनकी एक कथित चैट भी सामने आई थी जिसमें उन्होंने ज्योति के पति आलोक को जान से मारने की बात कही है. इस चैट को लेकर भी जांच चल रही है. आलाधिकारियों की मानें तो इस चैट से ज्योति भी मुश्किलों में आ सकती हैं. फिलहाल मनीष दुबे को लेकर कई खुलासे हुए हैं.

महिला पत्रकार से रचाई शादी

ज्योति मौर्य के साथ नाम जुड़ने से पहले महोबा में होमगार्ड के जिला कमांडेंट मनीष दुबे पहले भी सुर्खियों में रहे हैं. उनके अनेक किस्से हैं जिनमें कई और महिलाओं का ज़िक्र मिलता है. होमगार्ड के डीजी बीके मौर्य के अनुसार मनीष दुबे के खिलाफ जांच में ऐसे कई खुलासे हुए हैं जिससे उनकी पत्नी भी अब उनके खिलाफ मुखर हो सकती हैं. मनीष दुबे की हर एक पोस्टिंग के साथ उन्हें एक लड़की से प्यार हुआ था. लेकिन जब-जब लड़कियों ने उनपर शादी का दबाव बनाया तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया. अमरोहा में एक महिला पत्रकार के साथ उनके प्यार के किस्से हैं.

ज्योति पर भी गिरेगी गाज

जानकारी के अनुसार मनीष दुबे ने महिला पत्रकार के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी भी की थी लेकिन लड़की ने जैसे ही मनीष सूबे से पत्नी का अधिकार मांगा तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया. इसके बाद लड़की ने कोर्ट का सहारा लिया जहां फिलहाल के लिए उसका मामला विचाराधीन है. इसके बाद मनीष दुबे का प्रेम प्रसंग दो साल तक कथित रूप से ज्योति मौर्य के साथ रहा. बता दें, मनीष दुबे ने ब्याहता पत्नी के रहते हुए जितने भी रिश्ते बनाए हैं उनका सरकारी रिकॉर्ड दर्ज़ कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि जांच के बाद मनीष दुबे के खिलाफ FIR भी दर्ज़ हो सकती है.

Leave a Reply