Monday, March 4, 2024
Uncategorized

कुख्यात आतंकवादी पन्नू भी मारा गया,ये मरा सड़क दुर्घटना में, 7 वा आतंकवादी मारा गया कुत्ते की मौत, दहशत में आतंकी

खालिस्तानी आतंकवादी  सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू की अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत का समाचार  है। ‘  खबर पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है लेकिन ट्विटर पर उनकी मौत की खबर तेजी से ट्रेंड कर रही है। हालांकि पंजाब केसरी इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है।  एक के बाद एक खालिस्तानी आतंकियों की मौत के बाद से पन्नू सहित खालिस्तानी समर्थकों में भय का माहौल बना हुआ था।

PunjabKesari

पाकिस्तान में परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या, फिर लंदन में अवतार सिंह खांडा की मौत, और कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद  पन्नू को खतरा था कि अब  उसका भी नंबर आने वाला है।  विदेश में बैठा खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर पंजाब को सुलगाने की कोशिश करता रहा है।  29 अप्रैल 2022 को उसी ने ‘खालिस्तान स्थापना दिवस’ मनाने का ऐलान किया था। इसके विरोध में पटियाला में एक संगठन ने खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकाला था।

कुख्यात खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की अमेरिका में सड़क हादसे में मौत हो गई है. हालांकि औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है. पन्नू पिछले काफी समय से अंडरग्राउंड था.

कुख्यात खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की अमेरिका में सड़क हादसे में मौत हो गई है. हालांकि औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन चर्चा है कि सिख फॉर जस्टिस का चीफ पन्नू अब इस दुनिया में नहीं रहा. पन्नू पिछले काफी समय से अंडरग्राउंड था. पाकिस्तान में परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या, फिर लंदन में अवतार सिंह खांडा की मौत और कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर के कत्ल के बाद पन्नू को डर था कि उसकी भी हत्या हो सकती है. ​​​गुरपतवंत सिंह पन्नू  पिछले काफी समय से भारत विरोधी बातें करता रहता था. वह आए दिन कोई न कोई वीडियो जारी कर खालिस्तान समर्थकों को उकसाता था.

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply