Monday, June 24, 2024
Uncategorized

मोदी सरकार पार्ट 3 की तैयारी पूरी: 73 राष्ट्राध्यक्षों को निमंत्रण,विराट समारोह,मंत्रिमंडल के नाम कल तक फाइनल,पप्पू की।खटा खट, खटा खट भी पप्पू फिर फेल

Modi Government 3.0 : मतदान बाकी लेकिन NDA सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी पूरी!

Modi Government 3.0 : दिल्ली। अभी अंतिम चरण का मतदान शेष है लेकिन एनडीए सरकार ने शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी शुरू कर दी है। कुछ हद तक ये तैयारियां पूरी भी हो गई हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, मतदान परिणाम के कुछ ही दिन में शपथ ग्रहण समारोह हो जाएगा। इस समारोह को भव्य बनाने के लिए कुछ विदेशी राष्ट्राध्यक्षों समेत कई अहम लोगों को निमंत्रण दिया जाएगा।

इस शपथ ग्रहण समारोह की तारिख और जगह भी तय कर ली गई है। जानकारी के अनुसार यह शपथ ग्रहण समारोह कर्तव्यपथ पर हो सकता है। 9 जून को शपथ ग्रहण समारोह कराए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विचार कर रहे हैं। साल 2014 और 2019 में शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति भवन में हुआ था। कई बड़े नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

400 लोकसभा सीट का लक्ष्य :

भाजपा इस चुनाव में 400 सीट का लक्ष्य लेकर चल रही है। 4 जून को परिणाम आएंगे। एक और भाजपा के नेता जीत को लेकर कॉंफिडेंट हैं वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कम सीट आने की बात भी कही गई है। ऐसा ही 2019 में भी प्रिडिक्ट किया गया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने 2014 से भी ज्यादा सीट जीतकर सभी को चौका दिया था। क्या इस बार के परिणाम भी सभी के लिए चौकाने वाले होंगे? भाजपा अपने लक्ष्य में कामयाब हो पाएगी या INDIA गठबंधन 400 सीट के लक्ष्य में बाधा बनेगा यह 4 जून को ही पता चल पायेगा।

मंत्रिमंडल में नए नामों को शामिल करने की तयारी :

सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल में नए नाम को शामिल किए जाने पर भी वरिष्ठ नेताओं के बीच विचार चल रहा है। मंत्रिमंडल में कुछ नाम सभी को चौका सकते हैं। अब तक किसी भाजपा नेता ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन यह बात साफ़ है कि, भाजपा जीत को लेकर कॉन्फिडेंट है।

Leave a Reply