Monday, June 24, 2024
Uncategorized

क़ुरान की कसम और अल्लाह का वास्ता देकर मस्जिद में बलात्कार,नाबालिग का शिकार किया मौलवी ने

अल्लाह की कसम है…..

बिहार के मधुबनी में मौलवी कारी शाहनवाज एक 16 साल की किशोरी का रेप करता था। वो उसे कुरान की कसमें देता था और कहता था कि ‘किसी से बताओगी तो अल्लाह माफ नहीं करेगा।’ पीड़ित किशोरी का साल भर से अधिक समय से मौलवी रेप करता रहा। जब बच्चों की क्लास खत्म हो जाती, तो वो किशोरी को रोक लेता और मुँह में कपड़ा ठूँसकर उसके साथ संबंध बनाता। यही नहीं, किसी से बोलने पर चाकू का डर दिखाता। किशोरी डर की वजह से किसी को कुछ बता ही नहीं पाई, लेकिन जब वो 7 माह की गर्भवती हो गई, तो घर वालों को कुछ शक हुआ, तब जाकर ये मामला खुला।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला मधुबनी जिले के खुटौना थाना इलाके का है। जहाँ एक मदरसे के हेड मौलवी कारी शाहनवाज, जिस पर बच्चों को कुरान की आयतें सिखाने की जिम्मेदारी थी। उसने मदरसे की बच्ची को ही अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। कुरान की आयतें सिखाते-सिखाते कब उसकी नीयत 14-15 साल की बच्ची पर डोल गई, और उसे वो अपनी हवस का शिकार बनाने लगा, ये किसी को पता ही नहीं चला। कारी शाहनवाज बच्चों की छुट्टी के बाद उसे रोक लेता और बच्चों के जाने के बाद मदरसे में ही उसके मुँह में कपड़ा ठूँसकर अपना मुँह काला करता।
पीड़ित किशोरी की अम्मी से पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि कारी शाहनवाज मेरी बेटी को कुरान का डर दिखाता और कहा कि अगर किसी से कुछ कहा तो अल्लाह माफ नहीं करेगा। वो चाकू का भी डर दिखाता था। लेकिन बच्ची के शरीर में हो रहे बदलावों की वजह से घर वालों की नजर पड़ी, तो पूछताछ करने पर मामला सामने आया। पीड़ित की अम्मी ने कहा कि मौलवी ने बच्ची के अब्बू से कहा था कि ‘बेटी पढ़ने में तेज है, उसे पढ़ने के लिए मेरे पास भेजा करो।’
इस मामले में खुटौना थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं मदरसा के हेड मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हैं, ग्रामीणों ने मौलवी को सख्त सजा देने की माँग की है। साथ ही आक्रोशित लोगों ने मदरसा में ताला जड़ दिया है।

Leave a Reply