Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

सत्ता की हवस में कांग्रेस का लॉलीपॉप अभियान,6 हज़ार प्रत्येक को घर बैठे हर महीने,300 यूनिट बिजली फ्री,8500 ₹ का फर्जीवाड़ा कर चुके उत्तर प्रदेश में

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। आने वाला समय भी कांग्रेस का है। कांग्रेस की सरकार बनने पर वे प्रदेश में बुजुर्गों की पेंशन छह हजार रुपये करेंगे। हर घर में तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। गैस सिलेंडर की कीमत पांच सौ रुपये करेंगे। प्रदेश में अभी दो लाख पद खाली पड़े हैं, युवाओं को नौकरियां भी दी जाएंगी। भूपेंद्र हुड्डा रविवार शाम गुरुग्राम में सोहना रोड स्थित जीएनएच कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गुरुग्राम से चार के चार विधायकों को अगर जिताकर विधानसभा भेजेंगे तो वह वादा करते हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना देंगे। गुरुग्राम को ग्लोबल सिटी बनाना है। हुड्डा ने कहा कि पहले हरियाणा कहां था, आज कहां है। प्रति व्यक्ति आय में आज हरियाणा काफी पीछे है। लोकसभा चुनाव में समय थोड़ा कम मिला। अगर राज बब्बर यहां के सांसद बनते तो आपकी आवाज संसद में पुरजोर तरीके से उठाते। लेकिन तीन महीने बाद एक और मौका है। इसमें पूरा जोर लगाना है।

आगामी चुनाव में हिसाब बराबर कीजिए: हुड्डा

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा महंगाई में नंबर एक है। बेरोजगारी में नंबर एक है। आज काफी बदतर हालात हैं। दस सालों में बातों के सिवा कुछ भी नहीं हुआ। कांग्रेस के शासन में जापान से काफी इन्वेस्टमेंट हुआ था। 70 प्रतिशत मानेसर और गुरुग्राम को दिया गया। भाजपा सरकार में विकास कार्य ठप हो गए। आगामी विधानसभा चुनाव में सारा हिसाब बराबर कर दीजिए। उन्होंने कहा कि आज अपराध भी बढ़ा हुआ है। कांग्रेस की सरकार आने पर अपराधियों को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

Leave a Reply