Monday, April 22, 2024
Uncategorized

एक और हत्या लव जिहाद में,मुसलमान नही बनी लडकी तो,4थी मंजिल से नीचे फेंका,सेक्यूलर सूअर नेताओं की बोलती बंद

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के दुबग्गा स्थित डूडा कॉलोनी से लव जिहाद का ‘मर्डर मॉड्यूल’ सामने आया है. यहां धर्म परिवर्तन कर शादी से मना करने पर एक हिंदू लड़की को चौथी मंजिल से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया. आरोप है कि सुफियान ने चौथी मंजिल से 18 साल की युवती को धक्का दे दिया. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सुफियान और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या और दरम परिवर्तन समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस ने सुफियान के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछतछ में जुटी है. युवती की मां का आरोप है कि सुफियान काफी दिनों से मृतका को परेशान कर रहा था.

शादी के लिए धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव
मृतका की मां के मुताबिक डूडा कॉलोनी में रहने वाला सुफियान काफी दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था. वह उससे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था. इसकी शिकायत सुफियान के पिता से भी गई थी, लेकिन परिजनों ने कोई एक्शन नहीं लिया. मोहल्ले में उसकी बेटी का निकलना मुश्किल हो गया था. इसके बाद मंगलवार को मृतका की मां ने अपने भाई को बालाया और सुफियान के घर शिकायत के लिए निकले। तभी सुफियान वहां पहुंचा और गली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद मृतका इसकी शिकायत करने सुफियान के घर चली गई. उसके पीछे सुफियान भी पहुंचा और उसने चौथी मंजिल से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.

 

Leave a Reply