Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) कांग्रेस विधायक ने मारी बुजुर्ग की पगड़ी को लात

कांग्रेस नेता की गंदी हरकत

राजस्थान। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन रह गए है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश में पहले 23 नवंबर को एक चरण में चुनाव होना तय किया गया था। लेकिन, इसे बदलकर 25 नवंबर कर दिया गया है। वहीं, कांग्रेस आज अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने वाली है। एक तरफ जहां विधायकों के टिकट कटने का डर है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बुजुर्ग की पगड़ी लात से मारते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, चित्तौड़गढ़ जिले के कांग्रेस नेता और बेगूं से विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि बेटे की नौकरी की गुहार लेकर बिधुड़ी के पास आए एक बुजुर्ग की पगड़ी को उन्होंने लात मारकर उछाल दिया। हालांकि यह वीडियो साल 2021 का बताया जा रहा है और अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा यह वीडियो बेगूं विधानसभा क्षेत्र में मेनाल के एक गेस्ट हाउस का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसान अपने बेटे को नौकरी दिलाने की आस में विधायक बिधूड़ी के पास पहुंचा था। बुजुर्ग ने विधायक राजेंद्र बिधूड़ी को प्रणाम किया और जमीन पर बैठकर अपनी पगड़ी विधायक के पैरों में रख दी। इस दौरान विधायक जी आग बबूला हो गए और उनकी पगड़ी को लात मार दी।

Leave a Reply