Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

कांग्रेस भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी में ईमानदार,ज्यादा पैसे जो देगा टिकट उसी को मिलेगा, चर्चा है… 11 करोड़ में मिली दो पूर्व विधायक को टिकट घोषित नाम काट कर

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर छिड़े घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वहां टिकट बिकते हैं। जो ज्यादा कीमत देता है, उसे टिकट मिल जाता है।

 

MP Election 2023: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- टिकट बेचने के मामले में कांग्रेस में है पूरी ईमानदारी
भाजपा महासचिव बोले- टिकट बेचने के मामले में कांग्रेस में है पूरी ईमानदारी

HighLights

  1. सनातन को समाप्त करने की बात कहने वालों की भावनाओं को समाप्त कर देंगे : विजयवर्गीय
  2. भाजपा महासचिव बोले- टिकट बेचने के मामले में कांग्रेस में है पूरी ईमानदारी
  3. विजयवर्गीय बोले- जो ज्यादा कीमत देता है, उसे टिकट मिल जाता है

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि जो सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं, हम उनकी भावनाओं को समाप्त कर देंगे। उन्होंने यह बात इंदौर में एक बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सनातन धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं, लेकिन सनातन धर्म की जड़ें पाताल में हैं। हमारे यहां बोलते हैं कि सत्य सनातन वैदिक धर्म, यह हमारे देश की पहचान है। इसे कोई समाप्त नहीं कर सकता। हम विजयदशमी पर संकल्प लेते हैं कि सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करने वालों की भावनाओं को समाप्त कर देंगे।

जो ज्यादा कीमत देता है, उसे टिकट मिल जाता है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर छिड़े घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि वहां टिकट बिकते हैं। जो ज्यादा कीमत देता है, उसे टिकट मिल जाता है। कई लोगों ने रुपये देकर वापस ले लिए, यह ईमानदारी कांग्रेस में है। बोले- मुझे जानकारी मिली है कि कई लोग हैं, जिन्होंने रुपये दे दिए थे लेकिन टिकट नहीं मिला तो उन्हें पैसा वापस कर दिए गए। विजयवर्गीय ने कहा कि दशहरा पर्व वास्तव में बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। हमारे यहां जीवन, समाज और देश में जो भी बुराई है, उसको समाप्त करना है।

Leave a Reply