Monday, March 4, 2024
Uncategorized

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा हमला कांग्रेस पर: 1 करोड़ 18 लाख बेरोजगार थे 2013 में,सब घुस जाते सदन में तो,नाटक सिर्फ नकद 350 करोड़ बरामद के कारण

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस से सवाल किया कि 2013 में 1 करोड़ 18 लाख बेरोजगार थे यदि वो सब सदन में घुस जाते तो?
ये नाटक सिर्फ लगभाग 400 करोड़ नकद का मामला दबाने को है और तीन राज्यो में हुई हार की शर्म से बचने को है….

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कांग्रेस समेत विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के अन्य दलों पर 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में हुई चूक के मामले आरोपियों को बचाने के लिए इस मामले पर “ओछी राजनीति” करने का आरोप लगाया।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने यहां भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि ‘इंडिया’ में शामिल पार्टियां सुरक्षा सेंध मामले के अपराधियों के साथ खड़ी हैं क्योंकि उनके साथ इन दलों के संबंध सामने आ रहे हैं।
उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय सुरक्षा और संसद सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दे पर कभी भी ओछी राजनीति नहीं होनी चाहिए। लेकिन कुछ लोगों का राजनीतिक चरित्र और राजनीतिक डीएनए ऐसा है कि वे सुरक्षा के मुद्दे पर भी ओछी राजनीति करते हैं… हम सभी को बिना किसी किंतु-परंतु के घटना की निंदा करनी चाहिए।”
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के ‘अपरिपक्व’ नेता राहुल गांधी ने 13 दिसंबर की घटना को यह कहकर ‘शर्मनाक’ तरीके से उचित ठहराया है कि यह बेरोजगारी और देश में महंगाई के मुद्दे के कारण हुई।

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी जी, आपको क्या हो गया है?…तीन विधानसभा चुनाव हारने के बाद, आप ऐसी घटना पर ऐसे अतार्किक बयान देंगे, जिसका एकमात्र उद्देश्य संसद को किसी भी तरह से आतंकित करना था।”
पूनावाला ने पूछा कि क्या राहुल गांधी यह कहना चाहते हैं कि अगर किसी को लगता है कि देश में बेरोजगारी है या किसी व्यक्ति को नौकरी नहीं मिल रही है, तो ऐसे व्यक्ति को ‘कैन’ लेकर संसद में घुसकर धुआं छोड़ देना चाहिए।
तेरह दिसंबर की दोपहर को दो व्यक्ति पीला धुआं छोड़ने वाले ‘कैन’ के साथ दर्शक दीर्घा से लोकसभा कक्ष के अंदर कूद गए। शून्यकाल के दौरान सदन में मौजूद सांसदों ने उन्हें पकड़ा।

Leave a Reply