Friday, May 24, 2024
Uncategorized

अब कैटरीना कैफ की फोटो वायरल हुई,सलमान खान परेशान

Tiger 3 Katrina Kaif Towel Fight Scene Morphed: खबर है कि कटरीना के इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिसके बाद लोगों का पारा हाई होता नजर आ रहा है।
Katrina Kaif Towel Fight Scene
Image Credit: X

Tiger 3 Katrina Kaif Towel Fight Scene Morphed: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के टीजर, ट्रेलर और गाने ने इस एक्शन ड्रामा को मोस्ट अवेटेड बना दिया है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है। फिल्म भले ही 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी, लेकिन एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने अभी से कई फिल्मों को पछाड़ना शुरू कर दिया है। जैसे फिल्म ने ‘गदर 2’ को एडवांस बुकिंग में पछाड़ दिया है। वहीं इस फिल्म में कटरीना का टॉवल फाइट सीन दिखाया गया है। अब खबर है कि कटरीना के इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिसके बाद लोगों का पारा हाई होता नजर आ रहा है।

नहीं थम रहा फेक फोटोज का सिलसिला

 

बीते दिन रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इसपर अभिनेत्री का रिएक्शन भी आ गया है। उन्होंने ऐसी हरकतों को खतरनाक बताया है। लेकिन फेक वीडियोज और तस्वीरों का सिलसिला यहीं थमता नहीं दिख रहा है। अब सलमान खान की एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ हो गई है। दरअसल ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन दिखाया गया है। इस सीन संग छेड़छाड़ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कटरीना की फोटो से हुई छेड़छाड़

कटरीना की इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी नाराज हो गए हैं। यूजर्स ने साइबर क्राइम से कड़ा एक्शन लेने की गुहार लगाई है। एक यूजर का कहना है, ‘यह सब रोकने की जरूरत है। यह शर्मनाक हरकत है।’ लोगों ने इस हरकत को बहुत ही बेहूदा बताया है। वहीं टॉवल सीन पर कटरीना का रिएक्शन आया था। उन्होंने कहा था, ‘मुझे स्क्रीन पर जोखिम भरे एक्शन सीक्वेंस करना पसंद है और जब एक फीमेल एक्शन हीरोइन होने की बात आती है तो टाइगर फ्रेंचाइजी ने हमेशा मुझे चीजों को कई पायदान ऊपर ले जाने का मौका दिया है!मैंने जोया के जरिए एक सुपर जासूस की लाइफ जी है और मुझे यह फैक्ट बहुत पसंद है कि वह एक फाइटर हैं!’

ऐसे शूट किया फाइट सीन

कटरीना ने आगे कहा, ‘इसे शूट करना बहुत ही कठिन था, क्योंकि इसे भाप से भरे हम्माम के अंदर शूट करना था। इसमें पकड़ना, बचाव करना, घूंसा मारना और लात मारना सब कुछ बेहद मुश्किल रहा। इस शानदार सीन के बारे में सोचने के लिए फिल्म मेकर्स को सलाम। मुझे नहीं लगता कि भारत में स्क्रीन पर दो महिलाओं का ऐसा कोई फाइ

Leave a Reply