Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

डिलीवरी बाय ने अकेला देख की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया एनकाउंटर

नोएडा की इकोविलेज-प्रथम सोसायटी में एक ग्राहक के साथ बलात्कार करने के आरोपी एक डिलीवरी ब्वॉय को रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया

नेशनल डेस्कः नोएडा की इकोविलेज-प्रथम सोसायटी में एक ग्राहक के साथ बलात्कार करने के आरोपी एक डिलीवरी ब्वॉय को रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) (सेन्ट्रल नोएडा) हृदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए डिलीवरी बॉय सुमित शर्मा गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सुमित 27 अक्टूबर को सुपरटेक इको विलेज -वन के एक फ्लैट में सामान पहुंचाने गया था, वहां उसने एक युवती को अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की एवं बलात्कार किया।

कठेरिया ने बताया कि युवती द्वारा शोर मचाने पर सुमित मौके से फरार हो गया था। युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए उसके फ्लैट में आई थी तथा वारदात के वक्त वह वह घर पर अकेली थी। उन्होंने ने बताया कि इस युवती की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह मुखबिर की सूचना पर सुमित को खैरपुर से गिरफ्तार कर, पुलिस जब उसे थाने ला रही थी ,तब उसने सेक्टर-3 के पास दरोगा भरत सिंह की सरकारी पिस्तौल छीनकर भाग गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख पुलिस की टीम और स्वाट की टीम आरोपी को तलाशने में जुट गई और अपने आप को घिरा देखकर सुमित ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी और फिर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कठेरिया ने बताया कि पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी का बड़ा भाई मनोज बादलपुर क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। सुमित भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। वह पहले अवैध शराब बेचने के मामले में जेल जा चुका है।

Leave a Reply