Tuesday, April 16, 2024
Uncategorized

30 महिलाओ की ब्रा और पेंटी की चोरी कबूली मोहम्मद अक्कास ने,10 चोरियो मोहम्मद रोमिर शामिल

 

30 ब्रा-पैंटी चुराने वाले मोहम्मद अक्कास को UP पुलिस ने दबोचा, लड़कियों ने बाहर कपड़े सुखाने कर दिए थे बंद

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराने वाले दूसरे आरोपित मोहम्मद अक्कास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एक आरोपित रोमिन अब्बासी की गिरफ्तारी हुई थी। उसके पास से पुलिस को चोरी किए गए अंडरगार्मेंट्स भी बरामद हुए थे।
मोहम्मद अक्कास की गिरफ्तारी की सूचना मेरठ पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। पुलिस ने बताया कि अक्कास ने पकड़े जाने के बाद अपनी घिनौनी मानसिकता का खुलासा किया। उसने कहा कि अभी तक उसने अपने साथियों के साथ 30 से ज्यादा घरों से महिलाओं के अंडरगार्मेंट चोरी किए हैं।
सभी इल्जाम स्वीकारते हुए मोहम्मद अक्कास ने बताया कि वह पहले अपने दोस्तों के साथ ऐसी महिलाओं के घर को तलाशता था, जो बाहर कपड़े सुखाती हों। फिर मौका देख कर वहाँ से उनके कपड़े चुरा लेता था।

पुलिस ने पड़ताल में ये भी पाया कि मोहम्मद अक्कास सिर्फ़ अंडरगार्मेंट्स चोरी करने के मामले में आरोपित नहीं हैं बल्कि वाहन चोरी केस में भी वांछित है। पुलिस को पहले से ही उसकी व उसके अब्बा आशीक अली की तलाश थी। अक्कास की गिरफ्तारी के साथ ही उसकी एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

37 सेकेंड की इस वीडियो में वह स्कूटी से आकर एक घर के बाहर सूख रहे महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराते दिख रहा है। उसकी वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय महिलाओं में इतना डर है कि उन्होंने बाहर कपड़े सुखाने भी बंद कर दिए हैं।
गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र में लड़कियों के अंडरगार्मेंट चोरी होने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मोहम्मद रोमिन को गिरफ्तार किया था। रोमिन ने भी पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उसने बताया था कि इस कृत्य के पीछे का कारण उनकी कामुकता थी। उन्होंने मिलकर कम से कम 10 अंडरगार्मेंट्स चुराए थे।
बता दें कि पूरा मामला 14 फरवरी को संज्ञान में आया था। जब कुछ लोगों ने इकट्ठा होकर सदर थाना क्षेत्र में अपनी शिकायत लिखवाई थी। लोगों को लगा था कि शायद ये सब काम वशीकरण की मंशा से किया जा रहा हो, लेकिन रोमिन ने गिरफ्तार होकर अपनी घिनौनी मानसिकता की सच्चाई उजागर की थी और अब अक्कास ने भी सारे आरोप स्वीकार कर लिए हैं।

Leave a Reply