Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

लव जिहाद और ईसाई मिशनरी से परेशान गांव वालों ने प्रतिबन्ध लगाया

Ban on entry of Muslim and Christian traders in the village अशोकनगर ग्राम पंचायत धौरा में मुस्लिम और ईसाई व्यापारियों की एंट्री पर प्रतिबंध
सवाल आपका है

Ban on entry of Muslim and Christian traders : अशोकनगर। मध्यप्रदेश में लव जिहाद और धर्मांतरण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला अशोकनगर ग्राम पंचायत धौरा में मुस्लिम और ईसाई व्यापारियों की एंट्री पर प्रतिबंध लगा दी गई है। ग्रामीणों की सहमति के बाद एंट्री बंद करने का फरमान जारी हुआ। पंचायत की बैठक में सरपंच ने प्रस्ताव रखा था। ग्रामीणों की सहमति के बाद गांव की मुख्य सड़क के अलावा गांव में मुस्लिम व इसाई व्यापारियों के प्रवेश पर प्रतिबंध को लेकर पोस्टर लगाए गए।

Ban on entry of Muslim and Christian traders : वहीं इस गांव में व्यापारियों की एंट्री के लिए उनके धर्म की जांच करने के लिए आधार कार्ड देखा जाएगा। पंचायत व ग्रामीणों की सहमति से लव जिहाद और धर्मांतरण रोकने के लिए यह सख्त कदम उठाया गया है। बता दें कि प्रदेश में लगातार धर्मांतरण के मामले कोे देखते हुए ग्रामीण सख्ती में आ गए हैं। इतना ही नहीं इस पोस्टर के माध्यम से व्यापारियों को हिदायत दी गई है कि, गांव में आधार कार्ड लेकर ही प्रवेश करें। यह पोस्टर समस्त गांव वासियों की सहमति से लगाया गया है ऐसा पोस्टर में लिखा है।

Leave a Reply