Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

पहचानो इसे ये है इरम सैफी, नेहा हिन्दू बन कर लड़कियां फँसवाती है,दूसरा कट मुल्ला अरमान,आकाश बन कर घूमता है

“इरम सैफी हिंदुओं जैसे कपड़े पहनती है। वह मंदिर भी जाती थी। पहली बार मिलने पर उसने अपना नाम नेहा बताया था। इसलिए मेरी उससे दोस्ती हो गई। इसके बाद वह जबरदस्ती मेरे घर आने लगी।

बरेली धर्मांतरण अरमान आकाश
आरोपित इरम सैफई (बाएँ), अरमान (दाएँ) (फोटो साभार: इरम सैफी का इंस्टाग्राम अकाउंट, SudarshanNewsUp का ट्विटर अकाउंट)

उत्तर प्रदेश के बरेली में इस्लामवादियों की काली करतूत के दो मामले सामने आए हैं। यहाँ एक विधवा महिला का आरोप है कि मुस्लिम युवती ने अपने दोस्तों से उसका दुष्कर्म कराया। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। यही नहीं, मुस्लिम युवती के भाई ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की और दोनों पर धर्मांतरण करने का दबाव बनाया। वहीं, दूसरी ओर अरमान नामक युवक को आकाश बन हिंदू लड़कियों को छेड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बरेली के बारादरी इलाके में रहने वाली विधवा महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि करीब 3 महीने पहले इरम सैफी नामक महिला से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद वे दोनों एक-दूसरे के घर आने-जाने लगे। इसी दौरान जब पीड़िता एक दिन इरम सैफी के घर पर थी, तब उसने वहाँ अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद उसे उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। यही नहीं, आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया।

पीड़िता का आरोप है कि इरम सैफी का भाई बल्लू कई बार उसके घर आता था। इस दौरान बल्लू ने उसकी 12 साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ की और बलात्कार करने की कोशिश की। यही नहीं, इरम सैफी ने पीड़ित महिला और उसकी नाबालिग बेटी को गुरुवार (8 जून, 2023) को अपने घर बुलाया। जहाँ मौलवी की उपस्थिति में दोनों पर धर्मांतरण कर इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया गया। जब महिला व उसकी बेटी ने धर्मांतरण करने से इनकार कर दिया तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की।

बातचीत में पीड़ित महिला ने कहा, “इरम सैफी हिंदुओं जैसे कपड़े पहनती है। वह मंदिर भी जाती थी। पहली बार मिलने पर उसने अपना नाम नेहा बताया था। इसलिए मेरी उससे दोस्ती हो गई। इसके बाद वह जबरदस्ती मेरे घर आने लगी। बाद में मुझे उसकी सच्चाई पता चली। वो मेरे घर में मुस्लिम लड़कों को बुलाने लगी थी। मेरे घर आकर यहाँ मौलाना को भी बुलाती थी। इरम के अब्बा का नाम मदन है। वह भी हिंदुओं के जैसे नाम और हिंदुओं की तरह ही कपड़े पहनकर घूमता है। इरम के भाई बल्लू सैफी ने मेरी बेटी के साथ बहुत बार गलत किया है। वह डर जाती थी। इसलिए उसने मुझे नहीं बताया था।”

 

इरम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान भोलेनाथ की फ़ोटो, भजन, संतों की फोटो से लेकर हिंदूराष्ट्र बनाने तक को लेकर पोस्ट की गईं हैं।

पीड़ित महिला अपने व बेटी के साथ हुई इन घटनाओं को लेकर शुक्रवार (9 जून 2023) को पुलिस से शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत और बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपित इरम सैफी, बल्लू सैफी, अज्ञात मौलवी व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

 

आकाश बन हिंदू लड़कियों को छेड़ता था मोहम्मद अरमान

बरेली के आंवला थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय से पुलिस ने अरमान नामक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह हाथ में कलावा बाँधकर खुद को हिंदू और अपना नाम आकाश बताते हुए लड़कियों से छेड़छाड़ करता था। वह कॉलेज का छात्र भी नहीं है। ऐसे में इसकी जानकारी हिंदू संगठनों को हुई तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज विश्व देव सिंह ने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave a Reply