Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

मोहम्मद साहिल खान बन गया दिव्यांशु अग्रवाल, अम्मी रुकसाना बेगम भी शामिल

 

कमला नगर में कोठी दिखा साहिल ने किशोरी को जाल में था फंसाया। ब्लैकमेल और दुष्कर्म में जेल गए आरोपित का सच आया सामने। आरोपित की मां को भी पुलिस ने भेजा है जेल। किशाेरी की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साहिल ने उससे करीब दस लाख रुपये और सोने के जेवर ले लिए थे।

आगरा उत्तर प्रदेश

गैराज में कार धोने वाले साहिल ने खुद को शहर का बड़ा जूता कारोबारी बताया था। कपड़ा व्यापारी की नाबालिग पुत्री को कमला नगर की एक आलीशान कोठी दिखाई थी। इससे किशोरी को उसके प्रभाव में आ गई थी। पुलिस ने आरोपित की मां रूखसाना को भी जेल भेजा है।साहिल ने किशोरी को ब्लैकमेल करके लिए जेवरात अपनी मां को दिए थे।

पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में भेजा जेल

छत्ता पुलिस ने साहिल खान को दुष्कर्म, पाक्सो, आइटी एक्ट और धोखाधड़ी में जेल भेजा है। साहिल ने छत्ता क्षेत्र के रहने वाले कपड़ा व्यापारी की पुत्री को इंस्टाग्राम पर दिव्यांशु अग्रवाल बनकर फंसाया था। प्रभारी निरीक्षक छत्ता अनुराग शर्मा ने बताया कि पुलिस की जांच में आरोपित के बारे में कई नए तथ्य सामने आए हैं। साहिल ने इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अलग-अलग नाम से कई आइडी बना रखी थीं।

बड़ी बहन को फंसाने में नाकाम रहा था साहिल

दुष्कर्म पीड़िता की बड़ी को साहिल ने अमन बनकर अपने जाल में फंसाया था। उसे शादी का झांसा भी दिया था। जबकि छोटी बहन से दिव्यांशु अग्रवाल के नाम से चैट करता था। बड़ी बहन को उसकी हरकतों से शक हो गया था। आरोपित से दूरी बना ली थी। साहिल ने किशोर से पहली मुलाकात कमला नगर के एक होटल में की थी। उसे कमला नगर की एक भव्य कोठी दिखाई, वहां कई लग्जरी कार खड़ी थीं।

गैराज में कार धाेने वाले साहिल खान ने आलीशान कोठी दिखाकर फंसाई थी किशाेरी, मां भी गई जेल

छह महीने पहले लगा सच का पता

साहिल ने इस कोठी और गाड़ियों को अपना बताया था। झांसा दिया कि वह अपने पिता से किशोरी के पिता को फोन करा दोनों की शादी को राजी करने का प्रयास करेगा। छह महीने पहले किशोरी को साहिल का सच पता चला तो वह ब्लैकमेलिंग पर उतर आया।

किशोरी को धमकी देने लगा कि उसके अश्लील फोटो और वीडियाे उसके पिता को भेज देगा। उसकी कालोनी में अश्लील पोस्टर चिपका देगा। उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देता था। इस पर किशोरी ने स्वजन को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

प्रभारी निरीक्षक अनुराग शर्मा ने बताया कि आरोपित की मां रुखसाना को भी जेल भेजा गया है।

Leave a Reply