Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना नबालिग से मस्जिद के मदरसे में बलात्कार कर रहा,3 महीने से

बलात्कारी हाफ़िज़

बिहार के सहरसा में मदरसे का हाफ़िज़ (शिक्षक) 13 साल की बच्ची के साथ लगातार रेप करता रहा। करीब 3 महीनों से वो रेप कर रहा था। उसने बच्ची को किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए लड़की किसी से कुछ कह नहीं पा रही थी। तेज बुखार होने पर उसकी नानी जब उसे लेकर अस्पताल गई, तो पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है। बच्ची की जान को खतरा था, इसलिए अबॉर्शन कराना पड़ा। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

ये मामला सहरसा जिले के सदर थाना इलाके का है। 8 अक्टूबर को पीड़ित की माँ ने पुलिस से शिकायत की। उसने बताया कि दोनों पति-पत्नी दिल्ली में रहते हैं। बच्ची को नानी के घर छोड़ा गया था, ताकि वो मदरसे में रहकर पढ़ाई करे, लेकिन मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना उसे लंबे समय से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता की अम्मी ने बताया, “मेरी माँ यानी बच्ची की नानी ने मुझे फोन पर बताया कि बच्ची की हालत बहुत खराब है, जिसके बाद हम उसे अस्पताल लेकर गए।”

उन्होंने बताया कि वहाँ पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है और उसकी हालत बहुत खराब है। बच्ची की जान को खतरा था, जिसके बाद डॉक्टरों ने अबॉर्शन करके उसकी जान बचाई है।

पीड़ित की नानी ने मीडिया से बताया, “मेरी नातिन के साथ मदरसे का हाफ़िज़ गलत काम करता था। वो किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर धमकाता था, जिसकी वजह से वो किसी से कुछ बता नहीं पाई। उसे पेट में दर्द हुआ और तेज बुखार हुआ, तो उसे बुखार की दवा खिलाई गई। जब वो ठीक नहीं हुई, तो निजी अस्पताल में लेकर गए, जहाँ पता चला कि मदरसे का हाफ़िज़ मोहम्मद इम्तियाज उसके साथ गलत काम करता था। बच्ची की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके बच्चे को बेट से निकाला है।”

इस मामले में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार का बयान आया है। उन्होंने कहा कि हमने शिकायत पाते ही कार्रवाई की और जाँच के बाद आरोपित मदरसा शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply