Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

दलित लड़की से बलात्कार सड़क पर,कट मुल्लो मोहमद अंसार अंसारी ने…,सारे सेक्यूलर नेता,पत्रकार, दलों की आवाज बंद

गंदी गालियां च….या, सु….या…कहता था..
‘माँ-बाप सहित काट कर फेंक दूँगा’: लॉ स्कूल में पढ़ रही दलित छात्रा का अरमान अंसारी ने ही किया बलात्कार, हॉस्टल से अपहरण कर ले गया, शादी भी तुड़वा दी

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक दलित लड़की के अपहरण और रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता लॉ की पढ़ाई कर रही है। आरोपित का नाम अरमान अंसारी है जिसे पुलिस ने शुक्रवार (28 जून, 2024) को गिरफ्तार कर लिया है। अरमान अंसारी ने 1 जून, 2024 को पीड़िता का गाजीपुर से अपहरण करने के बाद वाराणसी ले जा कर रेप किया था। पीड़िता और आरोपित दोनों एक ही साथ पढ़ते हैं। पीड़िता को काट कर फेंक देने की धमकी भी देने वाले अरमान अंसारी पर पहले भी गैंगस्टर सहित कई अन्य केस दर्ज हैं।

इस घटना की FIR गाजीपुर के थानाक्षेत्र बहरियाबाद में दर्ज हुई है। बुधवार (26 जून, 2024) को मूल रूप से आज़मगढ़ की रहने वाली अनुसूचित जाति की एक छात्रा ने यहाँ तहरीर दी। लड़की फिलहाल इसी थानाक्षेत्र के एक कॉलेज से लॉ (LLB) की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता ने बताया कि गाजीपुर में सैदपुर इलाके का रहने वाला अरमान अंसारी उनके साथ ही पढ़ता है। 1 जून 2024 को अरमान पीड़िता के हॉस्टल में जबरन घुस गया। उसके हाथ में पिस्टल थी। अरमान ने पीड़िता को धमकाते हुए बाहर निकलने के लिए कहा।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बाहर निकलने के बाद अरमान अंसारी उसे गंदी-गंदी गालियाँ देने के साथ जातिसूचक शब्द बोलने लगा। उसने च$रिया-सियारिया जैसे शब्द बोलते हुए लड़की को जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया। कहीं भी मुँह खोलने पर उसने लड़की को गोली मारने की धमकी दी। अंजाम रास्तों से होता हुआ वह पीड़िता को ले कर वाराणसी पहुँच गया। यहाँ एक अनजान जगह उसने लड़की को जमीन में पटका और फिर रेप किया। रेप के बाद उसने कहीं भी बताने पर पीडिता को जान से मार डालने की धमकी दी।

पीड़िता का आरोप है कि अरमान ने कहा, “यदि किसी को इसका पता चला तो उसी दिन तुम्हे काट कर फेंक दूँगा और तुम्हारे माता-पिता को भी मार दूँगा।” अरमान ने पीड़िता की ईमेल ID और मोबाइल को भी हैक कर लिया था। इस घटना के बाद से अरमान लगातार पीड़िता को उठा कर ले जाने की धमकी देता रहा। पीड़िता की 3 साल पहले शादी तय हुई थी। 23 जून 2024 को अरमान लड़की के पैतृक गाँव पहुँच गया। उसने लड़की के गाँव में अश्लील वीडियो और मैसेज वायरल कर दिए। इस वजह से पीड़िता की शादी भी टूट गई।

आखिरकार पीड़िता ने अपनी माँ को पूरी बात बताई। परिजनों की सहमति से मामले की शिकायत 26 जून को गाजीपुर के बहरियाबाद थाने में दर्ज हुई। पुलिस ने अरमान अंसारी पर IPC (भारतीय दंड संहिता) की धारा 354, 366, 504, 506, 376, 323 के साथ SC/ST एक्ट में FIR दर्ज कर ली। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाने के साथ अदालत में बयान दर्ज करवाए गए। इधर खुद पर केस दर्ज होने के बाद अरमान अंसारी फरार हो गया था। उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।

शुक्रवार (28 जून 2024) की सुबह पुलिस को मुखबिर ने अरमान के सैदपुर हाइवे के पास मौजूद होने की सूचना दी। पुलिस ने फ़ौरन ही वहाँ पहुँच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शमीम अहमद के 25 वर्षीय बेटे अरमान का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला गया तो उस पर पहले से ही 6 आपराधिक मुकदमे दर्ज मिले। इन मुकदमों में लूट, धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर अधिनियम, चोरी और अवैध अस्त्र रखने जैसे मामले शामिल हैं। पुलिस जाँच व अन्य कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply