Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) आम पर पेशाब कर बेच रहा था,मोहम्मद इस्लाम अली

‘आम पर पेशाब कर के बेच रहा था मोहम्मद इस्लाम, वकीलों ने पकड़ा’: वायरल वीडियो में दावा – मेरठ के कचहरी की घटना

उत्तर प्रदेश के मेरठ का बता कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने घेर रखा है। आरोप लगाया जा रहा है कि सड़क के किनारे आम बेच रहे व्यक्ति ने फलों पर पेशाब किया है। आरोपित का नाम मोहम्मद इस्लाम बताया जा रहा है। वीडियो में आरोपित लोगों से बार-बार माफ़ी माँग रहा है और वीडियो न बनाने की अपील करता दिख रहा। पुलिस की तरफ से अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं की गई है।

वायरल वीडियो लगभग 21 सेकेंड का है। रविवार (30 जून, 2024) को इसे अजीत सिंह राजपूत ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक वकील ने कहा, “देखो ये आदमी। इस से कभी भी कोई चीज न खरीदना।” वीडियो बनता देख आम बेच रहा व्यक्ति बाबू जी-बाबू जी कह कर वकील को रोकने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि, वकील ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और कहा, “बाबू जी क्या है? जब तू पेशाब कर रहा था तब सोचता।” भीड़ में अपील की जाती है कि कोई भी व्यक्ति उस से फल न खरीदे क्योंकि वो टॉयलेट कर के बेचता है।

अजीत सिंह राजपूत के अलावा इस वीडियो को कई अन्य मीडिया संस्थानों ने भी शेयर किया है। इसी के बीच में कुछ अन्य लोग ‘जाने दो-छोड़ो’ जैसी बातें कर रहे हैं। सड़क के किनारे काफी आम बिखरे पड़े हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि आरोपित को वकीलों ने रंगे हाथ पकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो पर पुलिस भी खुल कर बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस के मुताबिक अभी तक मामला उनके संज्ञान में नहीं है। मेरठ कचहरी थाना क्षेत्र सिविल लाइंस में अंतर्गत आती है। Mns news वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Leave a Reply