Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

मुसलमान मोहम्मद अरशद बन गया हिन्दू,लड़की फसाने,जब पोल खुली तो असल औकात पर आया

 

आरोपी ने युवती को कई बार बेरहमी से पीटा भी है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

गुना. मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर युवति से दोस्ती की. फिर युवक ने युवति के साथ जबरजस्ती रेप किया. युवति के साथ उसने अश्लील वीडियो भी बनाया और इसके बाद यह सिलसिला चालू हो गया. उसे अक्सर डरा धमका कर डेढ़ साल से लगातार रेप करता रहा.
बमोरी क्षेत्र की रहने वाली 20 साल की युवति खुद को असहाय महसूस कर रही है. युवक ने दोस्ती करते समय डेढ़ साल पहले खुद का नाम भैय्यू बताया था. फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया और दोस्ती के बाद यह रिश्ता उस समय धोखे पर जा पहुंचा. जब युवति से दोस्ती कर वह उसके साथ मारपीट करता था.

खूब टॉर्चर किया और बेरहमी से पीटा

जब भी मिलता था उसे टॉर्चर करता था. इसके बाद युवति ने एक दिन अचानक उसके मोबाइल में उसका असली नाम देख लिया. साथ ही कुछ फोटो भी देखे जिससे उसकी पहचान हो गई और असलियत सामने आ गई. इसके बाद से लगातार वह शादी करने का और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था. शूट और बुर्का पहनने का भी दबाव बना रहा था.

लड़की चूंकि प्राइवेट जॉब करती थी, वह ये सब करने को तैयार नहीं थी. लिहाजा युवक लड़की के ऑफिस टाइमिंग के दौरान भी कई बार फोन कर जबरदस्ती उसे बुलाता था. मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था और मारपीट करता था. लड़की के शरीर पर घाव तक बना दिए हैं. लड़की उसकी प्रातड़नाओं से तंग होकर पुलिस के पास पहुंची है. आरोपी युवक के चलते युवती को कई बार अपना घर बदलना पड़ा था.

ऑफिस के बाहर आकर करता था परेशान
खुद के ऊपर पारिवारिक जिम्मेदारियां होने के कारण वह जिस प्राइवेट ऑफिस में काम कर रही थी, आरोपी वहां पहुंच जाता था. ऑफिस के बाहर से बार-बार कॉल करता था. परिवार में उसके पिता मानसिक रूप से बीमार हैं और मां हाउसवाइफ हैं. इसलिए युवक को उसकी मजबूरी पता चल गई थी. इसके बाद उसने सारी हदें पार कर दी. युवति को इतना मारा कि उसके चेहरे पर निशान तक बना दिए और लंबे समय से इसी तरह फायदा उठाता रहा.

मारपीट कर उसके चेहरे को बिगाड़ने की कोशिश की गई. गर्दन पर और चेहरे पर भी निशाना बनाए.

प्रेमी की खुली पोल तो थाने पहुंची प्रेमिका
पीड़िता ने बताया कि उसे 3 माह पहले ही पता चला कि उसके मोबाइल में कई मुस्लिम युवकों के कांटेक्ट मिले हैं। इस पर युवक जब उसने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम अरशद बताया और इसके बाद से ही अपनी हकीकत पता चलने के बाद से ही वो मुझे टॉर्चर करने लगा और मुझपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। युवक प्रेमिका को सूट और बुर्का पहनने को कहता था और साथ ही शादी करने का भी दबाव बनाने लगा था। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

परेशान होकर युवति गुना कोतवाली थाने पहुंची और अपने साथ हुए बलात्कार और प्रताड़ना देने की युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. युवति की शिकायत पर गुना पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गुना की कोतवाली थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है.

 

Leave a Reply