Monday, June 24, 2024
Uncategorized

मुसलमान रमज़ान खान अपहरण कर ले गया दलित महिला को ,हिन्दू सड़क पर,कांग्रेस नेता गायब

कांग्रेस नेता गायब

Barmer latest News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में चौहटन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित महिला को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में 20 दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला तथा आरोपी व्यक्ति का पता नहीं लगा पाने के बाद रविवार को मामले ने तूल पकड़ लिया. पीड़ित परिवार के साथ समाज के सैकड़ों लोगों ने उपखंड कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए विभिन्न मांगों को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

उन्होंने महिला का अपहरण कर ले जाने के मामले में दो जनों पर आरोप लगाते हुए उन्हें तीन दिनों के भीतर दोनों को पकड़कर कड़ी सजा दिलाने एवं पीड़ित महिला को लाकर उसके बच्चों एवं परिजनों को सुपुर्द करने की मांग करते हुए अन्यथा जिला स्तर पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. इस दौरान जिला परिषद सदस्य एडवोकेट रूपसिंह राठौड़, एडवोकेट मोतीराम मेनसा, खेराजराम पूराणियों का तला, बालाराम बाछडाऊ, कुंभाराम नेतराड़ के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया तथा अपनी मांगे रखी.

इस दौरान आरएसएस के कृष्ण कुमार माहेश्वरी, फतेहसिंह, कैलाश शर्मा सहित आरएसएस के दर्जनों कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहे. जानकारी के मुताबिक चौहटन थाना क्षेत्र के पराड़िया गांव की सरहद से 14 मई को रमदान खान नामक व्यक्ति एक दलित महिला को उसके घर में घुसकर बहला फुसला कर भगा ले गया था. जिसपर पीड़िता के पति की रिपोर्ट पर 17 मई को रमदान खान के विरुद्ध चौहटन पुलिस थाना में मामला दर्ज हुआ था.

समाज के लोगों एवं परिजनों ने रमदान खान पुत्र गुलाम खान निवासी पराड़िया के विरुद्ध दर्ज अपहरण के मामले में कार्रवाई करने तथा इस पूरे घटना क्रम में अताई खान पुत्र जिमा खान निवासी पराड़िया की भूमिका संदिग्ध बताते हुए दोनों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है. ज्ञापन के बाद उपखंड अधिकारी सूरजभान विश्नोई ने पुलिस टीमों द्वारा इनकी छानबीन करने की जानकारी देते हुए जल्द ही दस्तयाब करने का भरोसा दिलाया.

Leave a Reply