Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

कांग्रेस के हिन्दू नेता की बेटी को खून से लाल,10 चाकू शरीर के आरपार,बात नही कर रही थी मुसलमान मोहम्मद फैय्याज से, कांग्रेस सरकार में

कर्नाटक के हुबली में एक कॉलेज कैंपस में कर्नाटक कांग्रेस के पार्षद की बेटी की हत्या के बाद आरोपी फैयाज का कबूलनामा सामने आया है. हत्या के आरोपी फैयाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर धारवाड़ जिला सेंट्रल जेल में रखा है. आरोपी फैयाज (फयाज) ने जेल स्टाफ के सामने हत्या की वजह बताई. फयाज ने जेल स्टाफ को बताया, “उसने (नेहा) कहा कि वह मुझसे बात नहीं करेगी, इसलिए मैंने उसे चाकू मार दिया.”

फैयाज ने कहा कि घटना से पहले मैंने कॉलेज छोड़ दिया था. एक हफ्ते पहले मैं कॉलेज गया और नेहा से बात करने की कोशिश की. लेकिन उसने (नेहा) बात टाल दी और वहां से चली गई. 18 अप्रैल को, वह परीक्षा देने के लिए बीवीबी कॉलेज आई. मैं उस दिन फिर कॉलेज गया. जैसे ही उसकी परीक्षा खत्म हुई तो वो क्लास से बाहर आई. मैंने फिर उससे बात करने की कोशिश की. लेकिन वो कुछ भी नहीं बोली. मुझे गुस्सा आया और मैंने उस पर चाकू से 10 बार हमला कर दिया. मुझे नहीं पता कि मुझे उस समय क्या हो रहा था. बस खुद पर कंट्रोल नहीं था उस समय मेरा.’

बता दें कि 23 साल की मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) की छात्रा नेहा पर गुरुवार को हुबली के बीवीबी कॉलेज में परीक्षा देकर निकली थी. कॉलेज के बाहर उसके क्लास में पढ़ने वाले फैयाज ने नेहा का रास्ता रोक लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें देखा जा सकता है कि फैयाज नेहा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए.

ये भी पढ़ें

‘वो सिर्फ दोस्त थे, प्रेमी नहीं’

निरंजन हिरेमथ ने कहा कि मेरी बेटी बहुत साहसी और बहादुर लड़की थी. आरोपी के साथ उसका कोई संबंध नहीं था. कॉलेज में वे केवल दोस्त थे, प्रेमी नहीं. बेटी ने उसे चेतावनी भी दी थी कि अगर वह नहीं माना तो शिकायत दर्ज कराएगी. फैयाज के साथ 4 और लोग शामिल हैं. चारों ने बेटी का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की. फैयाज ने शुरू में कहा था कि वह धर्म परिवर्तन करा देगा.

एबीवीपी ने शुरू किया विरोध प्रदर्शन

कैंपस में हत्या के बाद भाजपा की छात्र इकाई एबीवीपी ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. इसको लेकर बड़ी संख्या में छात्रों ने प्रदर्शन में भाग लिया. सड़कें जाम कर दीं और हुबली में कॉलेज बंद का आह्वान किया.

धारवाड़ कमिश्नर ने क्या बताया?

धारवाड़ कमिश्नर रेणुका सुकुमार ने कहा कि आरोपी फैयाज के साथ 4 अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं, इस मामले की जांच की जा रही है. नेहा पर कई बार चाकू से वार किया गया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ लिया गया है. लव जिहाद के एंगल के साथ ही 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है. हम इस पर विस्तृत जांच करेंगे. परिवार के बयान दर्ज करेंगे. फैयाज के साथ 4 अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है.

Leave a Reply