Monday, April 22, 2024
Uncategorized

ससुर ने बहु की बना ली फ़िल्म,शौहर बोला अब्बा को भी खुश करो

ससुर ने बना ली नहाते हुए वीडियो

यूपी के फतेहपुर में पौत्र की चाहत में मुस्लिम ससुर ने बहू के सामने संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा। लेकिन बहु ने जब माना किया तो उसने धमकी दी कि उसने नहाते समय उसका वीडियो बना लिया है। इतना ही नहीं उसने कहा यदि विरोध किया वो तो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा।

इस पर पीड़ित महिला ने अपने पति से मोबाइल पर बात की तो वह बोला की जैसा अब्बा कहते हैं, वही करो। इसके बाद पत्नी के मना करने पर पति ने मोबाइल पर ही तीन तलाक बोल दिया। अब पुलिस ने पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है।इस बारे में पीड़ित महिला ने दी पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 2015 में हुई थी।

शादी के बाद से ही उसके साथ गलत व्यवहार कर दहेज की मांग की जाती रही। शादी के कुछ दिन बाद पति बहरीन विदेश चले गए। पति के विदेश जाने के बाद ससुर की उस पर नजर थी। एक दिन ससुर ने उसे अकेले कमरे में पकड़ लिया और कुंडी बंद कर दी। उसने कहा कि तुम्हारे दो बेटियां हैं, अब पौत्र की चाहत है।

पौत्र होगा तो वंश चलेगा इसलिए मेरे साथ यौन संबंध बनाओ।उसने इस दौरान विरोध करने पर धमकी दी कि नहाते समय तुम्हारा वीडियो बना लिया है जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करके बदनाम कर देगा। इसके बाद ससुर की बातों पर पति ने भी मुहर लगा दी और न करने पर तीन तलाक बोल दिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ पति पर तीन तलाक का मुकदमा भी किया गया है।

Leave a Reply