Friday, June 21, 2024
Uncategorized

कुख्यात गुंडे रसूल मोहम्मद का घर मिट्टी में मिलाया,पिछली सरकार में आतंक का नंगा नाच नाचता था

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तर्ज पर राजस्थान की भजनलाल सरकार भी अपराधियों के खिलाफ एक्शन में आ गई है. दरअसल, प्रदेश के नागौर में नाबालिग छात्र के हत्या के आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खां का के अवैध घर को प्रशासन ने मिट्टी में मिला दिया. बताया जा रहा है कि रसूल मोहम्मद  ने अंगोर भूमि पर कब्जा करके यह मकान बनाया था. वहीं, लगभग 2 घंटे तक यह पूरी कार्रवाई चली और पूरे घर को बुल्डोजर ने मिट्टी में मिला दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि कक्षा 11वी में पढ़ने वाला 17 साल का नाबालिग छात्र नागौर शहर से 19 जनवरी को गायब हो गया था. पिता ने कोतवाली थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया, इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की. वहीं, पुलिस ने रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू खां को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की और सख्ती बरती है. आरोपी ने रसूल मोहम्मद किया कि उसी ने हत्या की. शव को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर गोबर के ढेर में छिपा दिया.

वहीं, रसूल मोहम्मद की निशानदेही से पुलिस ने 2 फरवरी को गोबर में गड़ा हुआ शव बरामद कर लिया. साथ ही इसके बाद 3 फरवरी को नागौर शहर में हिंदू संगठनों व सामाजिक संगठनों ने धरना दे दिया. प्रदर्शन के दौरान यह मांग रखी गई कि आरोपी का घर अवैध जमीन पर बना है उस पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए. पुलिस प्रशासन ने 5 दिन का समय मांगा और इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

बता दें कि आज इस कार्रवाई के दौरान एडिशनल एसपी से लेकर एसडीएम डीएसपी और कई थानों के थानाधिकारी मौजूद रहे. जब घर तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी उस वक्त प्रशासन ने आम लोगों को मौके से दूर रखा. लेकिन फिर भी तमाशबीन लोग आज पड़ोस के घरों की छतों पर खड़े होकर अतिक्रमण हटाने की इस कार्रवाई का नजारा देखते रहे.

Leave a Reply