Friday, October 18, 2024
Uncategorized

मुसलमान लड़की से शादी,हिन्दू लड़के की हत्या,न सेक्युलर नेता न पत्रकार कुछ बोले

मुसलमान लड़की से शादी….

वैशाली में प्रेम प्रसंग की युवक की हत्या की आशंका.

वैशाली में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका.
मुस्लिम लड़की से किया था प्रेम विवाह, लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप.
हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग.
हाजीपुर. मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया और लड़की को लेकर भागे युवक के घर पहुंचने के एक सप्ताह के अंदर ही उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला. मृतक के घरवालों ने लड़की के परिजनों पर हत्या कर लड़के को पेड़ से लटका देने का आरोप लगाते हुए 9 लोगों पर केस दर्ज कराया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आरोप है कि बेटी की लव मैरिज से उसके परिवार वाले नाराज थे इसलिए बेटी को पहले अपने पास बुला लिया फिर हिंदू दामाद की हत्या कर शव को बगीचे में ले जाकर पेड़ से लटका दिया. घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा पंचायत की है जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान बहुआरा निवासी सत्यनारायण चौधरी के बेटे 24 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि संतोष पास के मालपुर गांव की ही मुस्लिम लड़की से प्यार करता था. लड़के का गांव के ही मोहम्मद शौकत अली की 21 वर्षीय पुत्री मोसरत खातून से पिछले 3 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और लड़का-लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. हालांकि, संतोष दिल्ली के किसी कंपनी में काम करता था जिसके कारण लड़की से मिलना जुलना कम होता था. इसी को लेकर लड़की तीन महीने पहले लड़के के पास दिल्ली चली गई थी, जहां दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली फिर कोर्ट मैरिज कर लिया.

इधर, लड़की के घर वालों ने लड़के और उसके परिवार वालों पर बेटी के अपहरण का केस पातेपुर थाना में दर्ज करा दिया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी लड़के के घर वालों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया, जिसके बाद दस दिन पहले दोनों प्रेमी-युगल अपने गांव चले आए. जब लड़के वाले ने लड़की को पुलिस के सामने पेश किया तो लड़की का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया.

Leave a Reply