Sunday, April 28, 2024
Uncategorized

हिन्दू साधु का वेश बनाये था मुसलमान मोहम्मद आसिफ कठमुल्ला

बिहार के बेगूसराय में ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। आरोप है कि मोहम्मद आसिफ नामक युवक तिलक और भगवा गमछा डालकर रहता था। उसने शादी का झाँसा देकर दलित लड़की को अगवा किया है। मामले में केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह ने पुलिस प्रशासन को लड़की वापस नहीं लाने पर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सरौंजा गाँव का है। यहाँ रहने वाली दलित लड़की गत 5 अक्टूबर, 2023 से लापता है। परिजनों ने गाँव के ही मोहम्मद आसिफ पर उनकी बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है कि आसिफ ने साधु का भेष धारण कर लड़की को अपने प्यार के जाल में फँसाया था। इसके बाद उसे अगवा कर लिया। (कुछ रिपोर्ट में आरोपित का नाम अशरफ भी लिखा जा रहा है।)

पीड़िता के परिजनों ने मोहम्मद आसिफ के खिलाफ बीरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रामीणों का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के 3 बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। दलित लड़की के अगवा होने को लेकर ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर पंचायत का आयोजन किया था। इसमें केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह भी शामिल हुए।

इस दौरान गिरिराज सिंह ने कहा, “लव जिहाद की घटना बेगूसराय में रोज घट रही है। मैंने आज भी डीएम और एसपी से कहा है कि मुझे न्याय दो। यदि न्याय नहीं दिया तो कह दो कि हम बेगूसराय छोड़ दें। हम चले जाएँ किसी दूसरे देश में। किसी दूसरे राज्य में, योगी के राज में चले जाएँ।”

उन्होंने यह भी कहा, “यह लव जिहाद का मामला है। मैंने लोगों को थाने जाने से रोक दिया है, क्योंकि मैं देखता हूँ कि ये सरकार हिंदुओं को ही फँसा देती है। अगर मेरी बेटी नहीं आई तो मैं पूरे जिले में इन लोगों को घुमाकर हिंदुओं को इकट्ठा करूँगा और विरोध प्रदर्शन करूँगा।

Leave a Reply