Monday, March 4, 2024
Uncategorized

मुख्यमंत्री का खास विधायक भागा मंच छोड़ कर,पायलट के गद्दारों को,जूते मारो सालो को

‘पायलट के गद्दारों को गोली मारो…’: राजस्थान में कॉन्ग्रेस विधायक दानिश अबरार के खिलाफ कॉन्ग्रेसियों ने ही लगाए नारे, बुजुर्गों ने कसम देकर शांत करवाया

सवाई माधोपुर के कॉन्ग्रेस विधायक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार दानिश अबरार को पायलट समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा। समर्थकों ने ‘पायलट के गद्दारों को गोली मारो, दानिश अबरार मुर्दाबाद-मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। इससे माहौल बिगड़ता देख गुर्जर समाज के बड़े-बुजुर्गों ने किसी तरह मामले को शांत करवाने की कोशिश की। मामला गुरुवार 21 सितम्बर, 2023  का है।

भगवान देवनारायण के वार्षिकोत्सव समारोह में लगे नारे

दरअसल, विधायक दानिश अबरार को भगवान देवनारायण के वार्षिकोत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होना था। इस दौरान जैसे ही वे कार्यक्रम स्थल पर पहुँचे, वहाँ पहले से मौजूद पायलट समर्थकों ने ‘पायलट के गद्दारों को गोली मारो’, ‘दानिश अबरार मुर्दाबाद’ का शोर मचाते हुए नारेबाजी करना शुरू कर दिया।

यह नारेबाजी गुर्जर समाज के युवाओं द्वारा की जा रही थी। जिसकी वजह से थोड़े देर के लिए तो कार्यक्रम स्थल पर ही अफरा तफरी मच गई। इसके बाद बड़े-बुजुर्गों ने युवाओं को भगवान देवनारायण की कसम देकर किसी तरह से शांत कराया।

नारेबाजी के बीच भी मंच पर बैठे रहे विधायक दानिश अबरार

गुर्जर समाज के भगवान देवनारायण मंदिर के वार्षिकोत्सव समारोह में पहुँचे विधायक अबरार का जमकर विरोध हुआ। बता दें कि सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद में प्रदेश कॉन्ग्रेस भी दो खेमों में बँटी नजर आ रही है। विधायक दानिश अबरार के गहलोत खेमे में होने के कारण सचिन पायलट समर्थक उनके खिलाफ हैं। इसलिए कार्यक्रम की उनकी उपस्थिति का विरोध करने के लिए गुर्जर समाज के युवाओं ने अबरार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध किया।

उल्टे पाँव लौटे विधायक

गौरतलब है कि गुर्जर समाज के युवाओं के विरोध के कारण विधायक दानिश अबरार पहले तो थोड़ी देर मंच पर बैठे रहे। लेकिन थोड़ी ही देर में माहौल बिगड़ने की आशंका के चलते वह कार्यक्रम से चले गए। वही उनके जाने के बाद युवाओं ने वापस से उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी

Leave a Reply