Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

आदिवासी बहनो के साथ मोहम्मद इशाक ने किया भयंकर कांड,जिहादी इशाक,दोनों का बलात्कारी

 

पूर्णिया में आदिवासी समाज की दो बहनों से लव जिहाद का मामला.

पूर्णिया. पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के सतडोभ निवासी इशहाक पहले से ही शादीशुदा होने के साथ चार बच्चों का पिता भी है. बावजूद इसके उसने दो आदिवासी बहनों को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बड़ी बहन से शारीरिक संबंध बनाकर जब उसका मन भर गया तो उसने छोटी बहन को भी निशाना बनाया. इसके लिए उसने बड़ी बहन के अश्लील वीडियो का इस्तेमाल किया. जब उसका लक्ष्य पूरा हो गया तो आरोपी ने बड़ी बहन की हत्या का प्लान बनाया.

पीड़ित नाबालिग छोटी बहन ने बात करते हुए कहा कि गांव का ही राज मिस्त्री इशहाक और उसके पिता साथ काम करते थे. वह अक्सर साथ ही शराब पीता था. इस दौरान उसका घर भी आना-जाना था. इसी बीच उसने पहले बहला फुसलाकर बड़ी बहन के साथ यौन शोषण किया और उसका अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया. कुछ दिन बाद जब बड़ी बहन से मन भर गया तो इशहाक ने छोटी बहन को निशाने पर लिया. वह देखने में सुंदर थी इसलिए योजनाबद्ध तरीके से डोरा डालना शुरू किया.

छोटी बहन उसके काबू में नहीं आ रही थी तब इशहाक ने बड़ी बहन की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद शादी का झांसा देकर उसने छोटी बहन को लेकर मधेपुरा गया. जहां उसने उसके आधार कार्ड में उम्र को 17 साल से बढ़ाकर 19 साल किया और नोटरी पब्लिक से रजिस्टर करवा कर शादी रचायी. इसके बाद वह छोटी बहन को लेकर 15 दिन तक अपने बहन के घर अररिया में रहा. वहां से फिर अपने घर सतडोभ लाया, जहां मुस्लिम रीति रिवाज के साथ उसे निकाह पढ़ायी गयी.

 

लड़की ने बताया कि निकाह के बाद उसकी बड़ी सौतन ने उसे गाय का मांस भी खिलाया. उसके कुछ दिन बाद उसके पति इशहाक अपनी बड़ी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाने लगा. उसने जब यह बात सुना तो किसी तरह घर से भाग कर वह अपने नानी के घर कटिहार चली गयी. फिर वहां से आकर उसने थाना में आवेदन भी दिया. इस बीच आदिवासी समुदाय के लोग भी दोनों बहनों को मारपीट करने और घर से भागने का दवाब देने लगे.

पीड़िता की बड़ी बहन ने कहा कि इशहाक ने अपनी शादी की बात छुपा कर पहले बहला फुसलाकर कई दिनों तक उसके साथ यौन शोषण किया. फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिसके बाद गांव वाले काफी गुस्सा गये और उन्हें मारने पीटने के लिए आ गए. इसी बीच इशहाक ने छोटी बहन के साथ भी उस वीडियो को दिखाकर धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर कोर्ट मैरिज और निकाह भी किया. लेकिन, महज कुछ दिनों बाद ही उसे मारने का प्लान बनाया. तब उन दोनों बहनों ने मुफस्सिल थाना में एक आवेदन दिया है और पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रही हैं.

वहीं, विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार मोनू ने कहा कि उन्हें जब इसकी जानकारी मिली तो लड़की के परिजन और उसके समाज को समझा बुझाकर लड़की को अपने घर में रखवाया. फिर थाना में आवेदन भी दिलवाया, लेकिन अभी तक प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह लड़की को बहला फुसलाकर ले गया यह लव जिहाद का मामला है. प्रशासन को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.

Leave a Reply