Monday, February 26, 2024
Uncategorized

मौलाना मोहम्मद शाकिब रोज लूट रहा था इज्जत,मोहम्मद सलीम और मोहम्मद गुलफाम की,कहता था कबूतर या जिन्न बना दूँगा

 

कबूतर और जिन्न बनाने की धमकी देकर तांत्रिक करता था अप्राकृतिक दुष्कर्म, फिर दो दोस्तों ने उठाया ये खौफनाक कदम

तक़रीर के साथ झांड़-फूंक करने वाले दुष्प्रवृत्ति के साकिब ने इनको रूहानी शक्तियां प्राप्त होने का झांसा देकर अपने चंगुल में फांस लिया और दोनों का शारीरिक शोषण करने लगा. इससे आजिज दोनों ने शुक्रवार की रात घटौली गांव के तुरकहिया मजरे में गुलफाम के घर के बगल सो रहे साकिब का कुल्हाड़ी से वार कर काम तमाम कर दिया.

अयोध्या में तांत्रिक की हत्या

रुदौली क्षेत्र निवासी तांत्रिक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

मृतक तांत्रिक दोनों युवकों को कबूतर, मुर्गा और जिन्न बनाने की धमकी देकर करता था रेप

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के खंडासा थाना क्षेत्र के रुदौली क्षेत्र निवासी तांत्रिक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की है. मृतक का नाम हाफिज साकिब था और तक़रीर देने के साथ झांड़-फूंक का काम करता था. इसी झांड़-फूंक की आड़ में वह इन दोनों युवकों को कभी मुर्गा तो कभी जानवर और कभी जिन्न बना देने की धमकी देकर उनका शरीरिक शोषण कर रहा था. इसी शारीरिक शोषण से आजिज आकर दोनों दोस्तों ने रात में सोते समय कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.

एसपी देहात एके सोनकर ने बताया कि हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले की विवेचना और तहकीकात में जुटे खंडासा थाना प्रभारी मनोज कुमार की टीम ने घटौली गांव स्थित डबल नहर पुलिया के पास से मो. गुलफाम निवासी घटौली थाना खण्डासा,अयोध्या और सलीम निवासी भदाव कल्याणपुर थाना पीपरपुर जनपद अमेठी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में इन्होने साकिब की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की वारदात कबूल की है और दोनों के पास से एक-एक कुल्हाड़ी बरामद हुई है.

रुदौली में पढ़ाई के दौरान आया था संपर्क में
पकड़े गए दोनों आरोपी आपस में दोस्त हैं और पूर्व में पढ़ाई के लिए रुदौली स्थित एक मदरसे में गए थे. वहीं पर दोनों तक़रीर करने वाले हाफिज साकिब के संपर्क में आये. तक़रीर के साथ झांड़-फूंक करने वाले दुष्प्रवृत्ति के साकिब ने इनको रूहानी शक्तियां प्राप्त होने का झांसा देकर अपने चंगुल में फांस लिया और दोनों का शारीरिक शोषण करने लगा. इससे आजिज दोनों ने शुक्रवार की रात घटौली गांव के तुरकहिया मजरे में गुलफाम के घर के बगल सो रहे साकिब का  कुल्हाड़ी से वार कर काम तमाम कर दिया और भोर में बिस्तर समेत पालीथीन के तिरपाल की गठरी में मृतक की बाइक से शव को नहर में फेंकने जा रहे थे. तभी स्पीड ब्रेकर पर बाइक के अनियंत्रित होकर पलटने के बाद वारदात का खुलासा हो गया. पुलिस ने आधार कार्ड और बाइक के पंजीकरण से मृतक की शिनाख्त की थी और मृतक की पटरंगा थाना क्षेत्र निवासी बहन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी.

 

Leave a Reply