Monday, June 24, 2024
Uncategorized

मोहम्मद मुकीम बलात्कारी पकड़ाया, बकरी के कारण,पांच वक़्त का नमाज़ी

 

नूंह जिले में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्‍या का मामला

नूंह की एक अदालत ने दर‍िंदे को आजीवन उम्रकैद की सजा सुनाई है

26 दिसंबर 2019 को आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था

तावड़ू: हर‍ियाणा के नूंह जिले के एक गांव में रहने वाली 7 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। करीब 4 साल पुराने मामले की सुनवाई करते हुए नूंह की अदालत ने अभियुक्त पर अलग–अलग धाराओं में 75 हजार जुर्माना भी लगाया है। 26 दिसंबर 2019 को आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था।

नाबालिग पीड़िता के पिता ने 27 दिसंबर 2019 को फिरोजपुर झिरका थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया था कि उनकी 7 साल की बेटी के साथ किसी ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या की है। शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

बकरियां चराने गई थी बच्‍ची
अधिवक्ता आकाश तंवर ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उनकी 7 वर्षा नाबालिग बेटी 26 दिसंबर 2019 को रोजाना की तरह गांव के समीप स्थित पहाड़ियों में बकरियां चराने के लिए गई थी। दूसरे दिन सुबह जब गांव के अन्य लोगों के साथ पहाड़ी क्षेत्र में नाबालिग को तलाश किया गया तो वह झाड़ियों में मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

सीसीटीवी कैमरे से म‍िली मदद
घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की टीमों की ओर से आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जिसमें एक युवक बकरी को लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। पीड़िता के पिता से जब सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो उन्होंने अपनी बकरी को पहचान लिया। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान मुकीम उर्फ मुक्की के रूप कर उसे गिरफ्तार किया गया।

 

Leave a Reply