Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

मौलवी सलाउद्दीन अंसारी बोला नाबालिग से,आओ दीन ईमान सिखाऊं,मदरसे में उतारे नबालिग के कपड़े और

एक मौलवी की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मौलवी का नाम सलाउद्दीन अंसारी बताया जा रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि मौलवी सरेआम छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा हैं. बताया जा रहा कि लड़की नाबालिग है और मौलवी सलाउद्दीन अंसारी उसके साथ जबर्दस्ती करता हुआ दिख रहा है.

जानकारी के अनुसार, मामला सीवान के आंदर बाजर थाना क्षेत्र का है. बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में मौलवी सलाउद्दीन अंसारी स्कूली ड्रेस में खड़ी छात्रा को गलत ढंग से छूता दिखाई दे रहा है. वहीं, इलाके में वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों में नाराजगी है. बता दें कि स्थानीय लोगों ने मौलवी को जादू-टोना करने वाला बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वहीं,  लोगों का मानना है कि मौलवी झाड़-फूंक के जरिए लड़कियों का शोषण करता है.

वहीं, वायरल वीडियो को पुष्टि करते हुए आंदर थाना प्रभारी कुमार वैभव ने कहा कि कुछ वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि जांच रिपोर्ट आने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि मौलवी ऐसी घिनौनी हरकत सामने आया है. पूर्व में ऐसे और मामले सामने आते रहे हैं. वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर और उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में भी ऐसे मामले सामने आ चुके है. बता दें कि इंदौर में जहां 4 साल की बच्ची और 11 साल के एक बच्चे को भी उठाकर ले गया था और बच्ची को अश्लील हरकत करने के बाद सुनसान इलाके में छोड़ गया था. वहीं उत्तर प्रदेश के मदरसे में मौलवी छात्रा से गंदी हरकत कर रहा था ,वीडियो वायरल होने वायरल होने के बाद कार्यवाई की गई थी

Leave a Reply