Thursday, July 18, 2024
Uncategorized

पुलिस वालों की बहन बेटियों पर नज़र जिहादियों की,एक तो फांसी चढ़ गई

जिहाद का बढ़ता दायरा, अब पुलिस वालों के घर की महिलाओं पर नज़र
उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लव जिहाद के चलते समुदाय विशेष के लड़के से तंग आकर एसएससी की तैयारी कर रही दरोगा की बहन ने आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला हजरत नगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा का शव बंद कमरे में फंदे से लटकता मिला। मृतका के घरवालों ने बताया कि छात्रा का भाई यूपी पुलिस में दरोगा है।
– Advertisement –

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लव जिहाद के चलते समुदाय विशेष के लड़के से तंग आकर एसएससी की तैयारी कर रही दरोगा की बहन ने आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला हजरत नगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा का शव बंद कमरे में फंदे से लटकता मिला। मृतका के घरवालों ने बताया कि छात्रा का भाई यूपी पुलिस में दरोगा है। अभी वह ट्रेनिंग कर रहा है। छात्रा भी बीए प्रथम वर्ष में थी। इकलौती बहन होने के कारण लाड़-दुलार भी खूब था। परिजन ने बताया कि काफी समय से वह तनाव में थी। गांव का रहने वाला समुदाय विशेष का लड़का आस मोहम्मद उसे परेशान करता था। वह बार-बार उसे फोन कर भगा ले जाने की धमकी देता था।

गौरतलब है कि, मृतका का भाई इस समय दरोगा की ट्रेनिंग कर रहा है। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी लगातार फोन पर उसे परेशान करता था, जिससे तंग आकर बेटी ने यह कदम उठाया है। परिजनों ने बताया कि कई बार लड़के को इसको लेकर समझाया भी गया था, लेकिन आस मोहम्मद नहीं माना। इसी के चलते छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी आस मोहम्मद को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी ने बताया कि हजरत नगर गढ़ी इलाके में एक मुस्लिम युवक द्वारा लगातार परेशान किए जाने से छात्रा ने आत्महत्या की है। ऐसा छात्रा के परिजनों का आरोप है। युवती घर पर ही रह कर एसएससी की तैयारी कर रही थी। परिजनों के अनुसार, एक बार युवक को समझाया भी गया था, लेकिन इसके बावजूद भी वह फोन करके परेशान कर रहा था। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply