Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

रौनक चौरसिया ने किया 2 साल तक बलात्कार,गंजा कर दिया,बोला मुसलमान बनो..तब पता पड़ा कि ये है महमूद खान

लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी युवक ने नाम बदलकर धोखे से उससे शादी की और 2 साल तक उसका शोषण करता रहा। युवक, युवती को रोज मारता-पीटता था और उसका बाल काटकर उसको गंजा कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार थाना आलमबाग लखनऊ निवासी 20 वर्ष की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि महमूद खान नामक एक व्यक्ति ने अपना नाम रौनक चौरसिया बताकर उसको प्रेम जाल में फंसा लिया। पीड़िता ने बताया कि महमूद खान दो साल तक उसका शोषण करता रहा। उसने महिला के प्राइवेट पार्ट का वीडियो भी बनाया, जिसे वो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी देता रहता है। इसके अलावा पिटाई भी करता था। महिला के पिता ने बताया कि पिटाई के दौरान ही उसने उसका बाल काटकर गंजा भी कर दिया।

पुलिस ने क्या बोला?

एडीसीपी ईस्ट जोन सैयद अली अब्बास ने बताया कि महिला की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें मारपीट, रेप और अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही है की जा रही है। बाल काटने और गंजा करने के मामले में भी जांच हो रही है जो भी साक्ष्य होंगे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले लखनऊ के दुबग्गा के डुडा कॉलोनी में सेक्टर H में रहने वाली निधि गुप्ता (17) पड़ोस में रहने वाले सुफियान द्वारा जबरन धर्म परिवर्तन करवाने के दबाव बनाने से तंग आकर सुफियान के घर पर शिकायत करने गई थी। आरोप है तभी सुफियान व उसके पिता राजू ने निधि को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। गंभीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान निधि को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply