Monday, March 4, 2024
Uncategorized

मदरसे में किया मौलाना ने बलात्कार,फिर करता रहा लगातार,अब शैतान को जिम्मेदार बता रहा हरा….

बलात्कारी मौलाना…

कानपुर। कानपुर के बिठूर थाने की पुलिस ने मदरसे में छात्रा से रेप के आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। मौलाना ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। मौलाना की हरकतों से तंग होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई थी। इसके बाद पुलिस ने मौलाना के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

नशीला पदार्थ खिलाकर रेप और वीडियो भी बनाया

बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ में मौलाना कारी मोहम्मद घर में ही मदरसा चलाता है। यहां पढ़ने वाली एक पूर्व छात्रा के मुताबिक,2018 में उसने मदरसा छोड़ दिया था। लेकिन मौलाना उसे मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता और उसके साथ अश्लीलता करता था। आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के लिए बुलाया।

धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बाद में अलग-अलग दिनों में कई बार रेप किया। इसी तरह 17 मई 2023 को मौलाना ने घर बुलाकर फिर रेप किया। विरोध करने पर पीटा। मौलाना की हरकतों से आजिज होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने सोमवार को मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है।

पूरे परिवार को खत्म करने की दी थी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मौलाना तंत्र-मंत्र भी करता है। उसने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। छात्रा इससे और सहम गई थी। लेकिन मौलाना की हरकतें बढ़ती जा रही थीं। इसलिए पुलिस से मदद मांगी गई।

जांच में आरोप सही मिले

एडीसीपी पश्चिम लखन यादव ने बताया मदरसे के मौलाना मोहम्मद कारी ने पूछताछ में छात्रा के साथ रेप कबूल किया है। जांच के दौरान मौलाना पर लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं। बिठूर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि मौलाना के खिलाफ सोमवार रात को एफआईआर दर्ज की गई थी। मंगलवार को दबिश देकर एक रिश्तेदार के घर से मौलाना को अरेस्ट कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply