Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

मोहम्मद तैय्यब ने ऐसे बनाया,हर्षिता से हानिया बनी विवाहिता,जिहादियों से खतरे में आपकी बीवी,बहन,बेटी

जिहादी खेल

सीकर: गेमिंग ऐप पर धर्मांतरण का बड़ा खेल चल रहा है. इसी तरह का एक मामला राजस्थान के सीकर में सामने आया है. यहां अलीगढ़ के रहने वाले एक युवक ने एक महिला का ब्रेनवॉश कर उसका धर्म परिवर्तन कराया है. महिला के व्यवहार में आए बदलाव को देख परिजनों ने एक दिन उसका मोबाइल फोन चेक किया तो मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी तय्यब के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

पुलिस के मुताबिक महिला हर्षिता शादीशुदा है. वह कुछ दिनों से अपने मोबाइल फोन पर फ्री फायर गेम खेल रही थी. परिजनों ने बताया कि इसी खेल के दौरान वह एक लव लाइफ ग्रुप में जुड़ गई और इसी ग्रुप के सदस्य तय्यब खान से उसकी जानपहचान हो गई. तय्यब अलीगढ़ का रहने वाला है. महिला ने बताया कि बात ही बात में उसकी तय्यब से अच्छी दोस्ती हो गई और इस दोस्ती की आड़ में वह उसका ब्रेनवॉश करने लगा.

यही नहीं तय्यब ने उसे कुछ वीडियो लिंक भेजे, जिसमें नमाज पढ़ने और रहन सहन के तरीके बताए गए थे. आरोपी की प्रभाव में आकर हर्षिता ने सबसे पहले अपने नाम बदले और खुद को हानिया कहने लगी. यही नहीं, उसने अपने परंपरागत कपड़े छोड़ कर बुर्का स्टाइल वाले कपड़े खरीद लिए और इन्हीं कपड़ों को पहन कर वह बाहर भी निकलने लगी. इससे परिजनों को शक हुआ. देखा तो पता चला कि हर्षिता ने बिंदी लगाना और मांग भरना तक छोड़ दिया था.

यहां तक कि वह धीरे धीरे अपने बच्चों और परिवार से भी दूर जाने लगी थी. एसपी करण शर्मा ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी को भी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply