Monday, March 4, 2024
Uncategorized

जेल जाएगा केजरीवाल,सबको गाली देने वाला इसलिए सबके जूते चाट रहा है

कांग्रेस नेता का साफ कथन

अजय माकन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि अब इस बात में कोई शक नहीं रह गया है कि बीजेपी से कौन मिला है?

Delhi Politics:  'भ्रष्टाचार किया है, तो सजा तो काटनी ही पड़ेगी, यही विधि का विधान है,' अजय माकन का CM केजरीवाल पर हमला 
Ajay Kejriwal, Arvind Kejriwal, Delhi Politics, Delhi News, ( Image Source : PTI )

Delhi News: दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने दिल्ली से संबंधित केंद्र के अध्यादेश के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और उनके दल के बीच जारी तनातनी के बीच आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि अब इस बात में कोई शक नहीं रह गया है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ कौन मिला हुआ है.

दिल्ली कांग्रेस नेता अजय माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यह निशाना उस वक्त साधा है जब आम आदमी पार्टी ने कहा कि जब तक कांग्रेस अध्यादेश के विषय पर अपना रुख स्पष्ट नहीं कर देती तब तक वह कांग्रेस की मौजूदगी वाली विपक्षी किसी बैठक में शामिल नहीं होगी. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष माकन ने यह दावा किया कि केजरीवाल जेल जाने से बचने के लिए यह सब कर रहे हैं.

AAP ने 4 साल पर धारा 370 हटाने का किया था समर्थन

कांग्रेस नेता माकन ने पांच अगस्त 2019 को केजरीवाल द्वारा किया गया वह ट्वीट भी साझा किया जिसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक ने केंद्र सरकार द्वारा संसद में विधेयक लाकर जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के कदम का समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पांच अगस्त 2019 को अरविंद केजरीवाल जी के इस संलग्न बयान को देखें. उसी दिन केजरीवाल जी के बयान पर मेरा जवाब भी देखें. कौन बीजेपी से मिला हुआ है. अब भी क्या कोई शक है क्या?

जेल जाने डर से ऐसा कर रहे सीएम केजरीवाल

अजय माकन का कहना है कि आम आदमी पार्टी जिसका 542 में से केवल एक लोक सभा सदस्य है वो कांग्रेस से समर्थन भी चाहता थी और केजरीवाल जी उसके नेताओं को भला बुरा भी कह रहे थे. क्या यह तरीका समर्थन मांगने का है? उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल जी जेल जाने से बचने के लिए यह सब कर रहें हैं. देश की जनता सब जान चुकी है! परन्तु जब भ्रष्टाचार करा है, तो सजा तो काटनी ही पड़ेगी.  यही विधि का विधान है!

Leave a Reply