Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) कांग्रेस के मुसलमान जिलाध्यक्ष ने किया हिंदू की जमीन पर कब्जा,राहुल गांधी का खास,जान से मरवाने की धमकी

Live video

खुद को बताता है राहुल गांधी का दायां हाथ,कई फोटो राहुल गांधी के साथ,
मुख्य मंत्री को बताया कुछ नही कर सकता,

 

 

बिलासपुर से किसान से दबंगई का मामला सामने आया है. खेत में किसान को कांग्रेस नेता डरा धमका रहा है. मिली जानकारी अनुसार युवक कांग्रेस के जिला शहर अध्यक्ष शेरू असलम की दबंगई से किसान परिवार दहशत में है. किसान सहित परिवार को धमकी दी है. पद का रौब दिखाते हुए किसान को धमकाया है. युवा नेता की धमकी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस नेता ने किसान की निजी जमीन को अपना बताकर अवैध कब्जा कर लिया है. किसान परिवार मोपका का रहने वाला है. कांग्रेस नेता की धमकी से किसान परिवार दहशत में है. किसान परिवार ने कलेक्टर से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि असलम जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी निवासी मध्य नगरी चौक के द्वारा मेरे जमीन पर अवैधानिक रूप का रूप से कब्जा कर लिया है. मना करने पर जान से मारने की धमकी और गाली गलौज की है।

किसान ने कहा कि मैं उमेन्द्र राम साहू पिता अर्जुन निवासी मोपका थाना सरकण्डा जिला बिलासपुर छ.ग का निवासी है की मेरे नाम व अधिपत्य की भूमि कृषि भूमि ग्राम भोपका पहन के रानिम मोका तहसील व जिला बिलासपुर छ.ग. में खसरा नंबर 1857 रकबा 0:2100 से भूमि राजस्व अभिलेख में दर्ज है. जिसे शेरू असलम नामक व्यक्ति द्वारा अपने साथियों से मिलकर मेरे कब्जे की भूमि के मेड को तोड़कर खसरा नंबर 1555 एवं 1356 खसरा नंबर की भूमि के साथ मेरे अधिपत्य की भूमि 1357 को मिला दिया है।

किसान ने कहा कि मेरे द्वारा विरोध किये जाने पर शेरू असलम नामक व्यक्ति जो कि अपने आप को काग्रेस का जिला अध्यक्ष बताता है के द्वारा खसरा नंबर 1555 एवं 1356 नंबर की भूमि को करा करना तथा 1357 नंबर की भूमि को भी कम किया हूं. मेरे द्वारा पूछे जाने पर खसरा नंबर 1357 नंबर को भूमि को किस व्यक्ति से खरीदे हो रजिस्ट्री का पेपर दिखाओं तक उसके द्वारा कहा जाता है।

किसान ने बताया कि नेता द्वारा धमकी देकर कहा कि उक्त भूमि तुम्हारा है इस संबंध में तुम अपना पेपर दिखाओ और कहता है कि मैं अपना पेपर नहीं दिखाउगा तुम्हें जो करना है, जहां जाना है जा सकते हो. मैं तो खतरा नंबर 1357 की भूमि पर भूमि कब्जा करुंगा, क्योंकि वह भी मेरा है, कंही भी जाओगे घूम फिर कर मेरे पास ही आओगे. मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता. मैं कांग्रेस का जिला अध्यक्ष हूं. मेरी ऊपर तक पहुंच है. मेरे से ज्यादा लगोगे तो तुमको जान से मरवा दूंगा. तुझे उठवा दूंगा।

Leave a Reply