Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

जब सोनिया गांधी इटली से आ कर चुनाव लड़ सकती है,पाकिस्तान की सीमा हैदर क्यों नही,मिला पार्टी ऑफर

बीते काफी दिनों से पाकिस्तान से हिंदुस्तान आईं सीमा हैदर कई मुद्दों पर चर्चा में हैं। सीमा 4 बच्चों के साथ अवैध रूप से पाकिस्तान से हिंदुस्तान आई है और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में अपने प्रेमी सचिन के साथ रहती है। इस बीच इस बात की जोरदार चर्चा शुरू हो गई है कि सीमा राजनीति में आएंगी। बताया जा रहा है कि एक पार्टी ने उन्हें बहुत बड़ा ऑफर दिया है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम ने सीमा को अपनी पार्टी में शामिल करने की इच्छा जताई है। साथ ही कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से भी तुलना की। “सोनिया गांधी इटली से आकर हिंदुस्तान में राजनीति कर सकती हैं, प्रधानमंत्री पद की दावेदार बन सकती हैं, तो पाकिस्तान से सीमा हैदर राजनीति में क्यों नहीं आ सकतीं?” ऐसा सवाल उठाया गया है।

किशोर मासूम ने आगे कहा कि सीमा हैदर वास्तव में निर्दोष हैं, उनके जासूस होने का कोई सबूत नहीं मिला है और अगर उन्हें हिंदुस्तानीय नागरिकता दी जाती है, तो उन्हें रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की उत्तर प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष के रूप में चुना जाएगा। तो क्या अब सीमा सच में राजनीति में आ सकती हैं? हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। सीमा हैदर एक उत्कृष्ट वक्ता हैं। किशोर मासूम ने यह भी कहा कि उन्हें राजनीति में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए।

सीमा हैदर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और उन्हें एक मूवी में काम करने का ऑफर दिया गया है। अमित जानी ने सीमा और सचिन को अपने फिल्म प्रोडक्शन हाउस ‘जानी फायर फॉक्स’ के बैनर तले बन रही एक मूवी में काम करने का ऑफर दिया है। अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में अपना फिल्म प्रोडक्शन हाउस स्थापित किया है। अमित जानी उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर फिल्म बनाएंगे। कन्हैया लाल साहू की हत्या पर अमित जानी द्वारा बनाई गई फिल्म का नाम ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ है। इस फिल्म की रिलीज डेट नवंबर है।

Leave a Reply