Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO ONLY 18+】 मज़ार के अंदर जिस्मफरोशी का अड्डा,मौलवी काला बाबा उर्फ मोहम्मद नासिर गिरफ्तार

 

काले बाबा उर्फ़ नासिर को एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ‘एशिया नेट न्यूज़’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद में स्थित जामा मजार के केयर टेकर ‘काले बाबा’ कथित तौर पर इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करता था और देह व्यापार का धंधा भी चलाता था।

सोशल मीडिया पर नासिर उर्फ़ काले बाबा के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिनमें मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है। यह खुलासा होने पर मौके पर जमा हुई भीड़ नासिर उर्फ़ काले बाबा को मजार से बाहर घसीट लाई और पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

जाँच में पता चला कि आरोपित नासिर उर्फ काले बाबा नाम का व्यक्ति मजार में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। स्थानीय लोगों को बृहस्पतिवार (अक्टूबर 22, 2020) सुबह उस पर शक हुआ तो वह कमरे में गए। वहाँ देखा कि एक महिला और युवक आपत्तिजनक हालत में लिप्त थे। जिसका वीडियो भी बनाया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों ने बताया कि आरोपित नासिर उर्फ़ काले बाबा महिलाओं को इलाज के नाम पर अपने पास बुलाता था और फिर उनके सफेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करने का दावा करता था। इसी की आड़ में वह महिलाओं से जिस्म का धंधा भी करवाता आया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उन्हें मजार के अंदर गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद अचानक लोग मजार में घुस गए। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply