Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

जाहिल मियांदाद ने फिर दिखाया गंवारपन,दाऊद इब्राहिम का समधी, कट्टर जिहादी

क्रिकेट विश्वकप 2023 (Cricket World Cup 2023) के समाप्त होने के चंद दिनों बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या को लेकर दावा कर रहे हैं।

नई दिल्ली। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह दावा कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या भारत को लोग कर देंगे। इसके चलते सोशल मीडिया पर लोग मियांदाद के खिलाफ भड़क गए हैं।

वीडियो 18 जून 2023 का है। इसमें मियांदाद इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि पाकिस्तान की टीम को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 खेलने भारत जाना चाहिए या नहीं। वीडियो में मियांदाद कहते हैं, “अगर मैं होता तो सबसे पहले भारत जाने के लिए मना कर देता, जब तक भारत हमारे यहां नहीं आता तब तक हम भारत नहीं जाते। भारत की बारी पाकिस्तान आने की है। पहले ऐसा होता था कि एक बार हम वहां जाते थे और अगली बार वो यहां आते थे।”

मियांदाद ने कहा-अपने लोग मोदी को मारेंगे

मियांदाद ने कहा, “मगर जिस तरीके से उनका व्यवहार है और खासकर मोदी, इसने तो तबाह कर दिया है। एक वक्त आएगा कि इनके अपने लोग मोदी को मारेंगे। क्योंकि वह दूसरी दिशा में जा रहा है। तुम पड़ोसी को कैसे बदल सकते हो। खेल वो चीज है जो लोगों को मिलाता है। यह दो देशों जो जोड़ता है। इसलिए हमारा तो साफ कहना है कि जब तक इंडिया हमारे यहां खेलने नहीं आता है हमें वहां जाने की जरूरत नहीं है। हम उनसे अच्छे हैं। हमारी क्रिकेट उनसे बेहतर है।

मियांदाद के वायरल वीडियो के बाद, एक एक्स यूजर ने नेटिजन्स को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के 18 अगस्त, 2019 के वीडियो की याद दिला दी। इस वीडियो में मियांदाद ने पीएम मोदी को धमकी देते हुए दावा किया था कि पीएम जो धोती पहनते हैं, उसका इस्तेमाल उनके शरीर को लपेटने और पाकिस्तान में घुमाने के लिए किया जाएगा।

वायरल वीडियो ने एक्स पर बड़े पैमाने पर मियांदाद के प्रति गुस्सा भड़का दिया है। कई यूजर्स ने मियांदाद के खिलाफ पोस्ट किए हैं। एक यूजर ने कहा, “सस्ता पब्लिसिटी स्टंट। अगर इमरान पीएम बन सकते हैं तो मुझे भी कोशिश करनी चाहिए। चूंकि दाऊद का अब मतलब नहीं है, तो मैं पाक जनता को प्रभावित करने के लिए क्या कर सकता हूं। यूरेका!!! भारत और उसके पीएम को लानत है।”

एक अन्य ने कहा, “ये सभी सांप हैं। पाकिस्तान का पूर्ण विनाश हर भारतीय का लक्ष्य होना चाहिए,”। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “इतने ज्ञानवर्धक शब्द। कांग्रेस को इस वीडियो का इस्तेमाल चुनाव अभियानों में करना चाहिए।”

 

 

Leave a Reply