Saturday, September 7, 2024
Uncategorized

इनकम टैक्स छापा: कब्रिस्तान से बरामद हुई 433 करोड़ की संपत्ति, हीरे जवाहरात, सोना नकद

आयकर विभाग में जनवरी के अंतिम सप्ताह में तमिलनाडु के चेन्नई कोयंबटूर में मौजूद मशहूर सरवन स्टोर पर लोटस ग्रुप में जी स्टोर वे देश के लगभग 72 कार्यालयों पर छापेमारी की इस में से तीन कंपनियों के मालिक को पैसा वही रे जावरा को एक कब्रिस्तान में उन्होंने दबा कर रखा था।

आज का विभाग की ओर से छापेमारी के दौरान एक मामला चौका देने वाला सामने आया तमिलनाडु में आयकर विभाग की ओर से छापेमारी करते समय अजीबो गरीब मामला सामने बीते कुछ दिनों में आकर विभाग अधिकारियों की ओर से कब्रिस्तान में छापेमारी की जा रही है।

आयकर विभाग की ओर से अधिकारियों ने तीन कंपनियों पर अच्छा बीमारी की है फिलहाल टैक्स चोरों को तो पहले से ही पैसा हेरा फेरी की कंप्यूटर रिकॉर्ड उन्होंने हटा दिए थे फिलहाल इसके बाद से ही पैसे डिलीवरी बन को कब्रिस्तान में उन्होंने दावा कर रखा था।

आपको बता दें की अंतिम सप्ताह में आए का विभाग की ओर से तमिलनाडु चेन्नई कोयंबटूर मैं मौजूद सरवन स्टोर लोटस ग्रुप की स्टोरी ने लगभग 72 कार्यालयों में से छापामारी की है इनमें से तीन कंपनियों के मालिक ने पैसा और हीरोजोरात कब्रिस्तान के क्षेत्र में दबा कर रखा था।

एक्सयूवी में छुपा कर रखा था ढेर सारा पैसा

जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान आयकर विभाग को कुछ खास सफलता नहीं मिली फिलहाल देवास द्वारा छापेमारी करने की खबर कंपनियों के मालिकों को पहले से ही इसकी भनक लग गई थी। तो वह पहले से ही काफी ज्यादा आपको सतर्कता और मजबूती के तहत उन्होंने सारी की सारी हरकतें पहले ही कर ली इससे।

आपको कुछ ज्यादा खास हासिल नहीं हुआ हालांकि 28 जनवरी को छापेमारी के दौरान आयकर विभाग को कुछ खास सफलता नहीं प्रति हालांकि मालिकों ने अपने पैसे सोना हीरे जाओ रात को और कार में छुपा कर शहर से बाहर की ओर भेज दिया था।

कब्रिस्तान में से 433 करोड़ की संपत्ति की बरामद

आयकर विभाग की ओर से छापेमारी के दौरान उन्होंने गाड़ी को खोजना शुरू किया और वही गाड़ी और जब पुलिस की मदद से उन्हें कुछ सफलता प्राप्त नहीं हुई परंतु गाड़ी के ड्राइवर को सच से सख्त पूछताछ के बाद जवाब देते हुए कब्रिस्तान की बात कही उन्होंने कब्रिस्तान में छापेमारी मेरी और आयकर विभाग ड्राइवर को निशाने पर चाहते हुए लगभग कार्रवाई की कार्रवाई 25 करोड रुपए की नगदी 12 किलो लगभग सोना 636 कैरेट हीरो की बारामती आयकर विभाग गौर से छापा करीब 9 दिनों तक चला।

Leave a Reply