Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

फ़िल्म की हीरोइन का हुआ गैंगरेप, फ़िल्म लेखक समेत 2 शामिल

 

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेन ने कहा-एक स्क्रिप्ट राइटर झांसा देकर पहले अपने घर ले गया। इसके बाद वहां पहुंची तो पहले से घर में दो दोस्त मौजूद थे। तीनों ने मिलकर बलात्कार किया।
शादी का वादा कर एक साल तक करता रहा रेप
दरअसल, मामले की शुरूआत एक साल पहले हुई थी, पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि पहले तो आरोपी ने शादी का झांसा दिया और विवाह के नाम पर एक साल तक शोषण करता रहा। इसके बाद शादी करने से इंकार कर दिया। अब युवती बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाने में FIR दर्ज कराई है। हालांकि सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस ने तीनों की धरपकड़ शुरू कर दी है।
स्क्रिप्ट राइटर फिल्म की शूटिंग को लिए ले गया था रायपुर
बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले की रहने वाली 23 वर्षीय युवती  छॉलीवुड फिल्मों में हिरोइन है। वह लोकल के कई फिल्मों और शो में काम कर चुकी है। फिल्मों में काम के दौरन उसकी पहचान वेदपरसदा में रहने वाले युवक नारायण साहू से हुई थी। नारायण छत्तीसगढ़ी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखता है। बताया जाता है कि पीड़िता एक साल पहले अपनी एक सहेली और स्क्रिप्ट राइटर के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए रायपुर गई हुई थी।
प्रपोज करने के बाद शुरू किया गंदा खेल
पीड़िता ने पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक, रायपुर में शूटिंग खत्म होने के बाद वह रात को ही तीनों रात 11 बजे बिलासपुर पहुंचे। रात ज्यादा होने के कारण नारायण ने एक्ट्रेस से घर चलने को कहा। युवती ने उस पर भरोसा करते हुए उसके साथ चली गई। जहां उसे एक अलग से कमरा सोने के लिए दिया गया। लेकिन देर रात को नारायण आया और दोस्त के साथ मिलकर जबरदस्ती करते हुए रेप किया। सुबह जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो आरोपी ने शादी करने का वादा किया। झूठी कहानी सुनाते हुए कहने लगा कि वह उससे बहुत प्यार करता है और शादी करेगा। लेकिन एक साल तक वह शोषण करता रहा। जब कभी शादी की बात होती तो टाल देता था। अब पीड़िता ने उसके और दोस्तों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

 

Leave a Reply