Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

मुसलमानों को क्या समझता है नेहरू गांधी परिवार,कुत्ते का नाम रख कर बता दिया

 

नई दिल्ली
राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी को एक डॉगी गिफ्ट किया था, जिसे लेकर अब एक विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, राहुल गांधी के अपनी मां को दिए कुत्ते का नाम नूरी रखा है, जिसको लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने कड़ा ऐतराज जताया है. एआईएमआईएम के यूपी प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कुत्ते के नाम को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इस्लाम धर्म में लाखों की तादाद में लड़कियों का नाम नूरी है.

एआईएमआईएम नेता मोहम्मद फरहान ने कहा कि इस्लाम धर्म में नूरी का मतलब प्रकाश, रोशनी या चमकती हुई चीज से होता है. उनके मुताबिक कोई बेटी जन्म लेने के बाद जब परिवार में खुशियों की रोशनी भर देती है, तो उसका नाम नूरी रखा जाता है. एआईएमआईएम प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान का कहना है कि राहुल गांधी ने इस्लाम धर्म के लोगों को नीचा दिखाने के लिए अपने कुत्ते का नाम नूरी रखा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कुत्ते को नूरी नाम दिए जाने से इस्लाम धर्म की लाखों लड़कियों का अपमान हुआ है.

मोहम्मद फरहान का आरोप है कि गांधी परिवार मुसलमान को किस नजरिए से देखता है यह कुत्ते का नाम नूरी रखे जाने से साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने वर्ल्ड एनिमल डे पर अपनी मां सोनिया गांधी को एक कुत्ता भेंट किया था. वह इसे गोवा से लेकर आए थे. गांधी परिवार ने कुत्ते का नाम नूरी रखा है. सोशल मीडिया पर राहुल और सोनिया का कुत्ते के साथ वाला वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

 

Leave a Reply