Monday, April 22, 2024
Uncategorized

दिग्विजय सिंह ने खेला हिन्दू मुसलमान खेल,धोया रामेश्वर शर्मा ने

इंदौर जिले में मजार को मंदिर में बदलने वाला मामला अब गरमा गया है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस मामले में ट्वीट कर धर्माचार्यों से सवाल पूछे हैं. इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है. वहीं इस ट्वीट पर बीजेपी भी उनपर हमलवार हो गई और उन्होंने कहा कि दिग्विजय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मुस्लिमों को जोड़ने के लिए हिन्दू-मुस्लिम तनाव कराना चाहते है.

दिग्विजय सिंह ने पूछा सवाल
दरअसल इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में मजार को मंदिर बनाने का आरोप मुस्लिम समुदाय ने लगाया है. हालांकि इस मामले में अभी जांच जारी है. वहीं दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं हिंदू धर्म/सनातन धर्म के धर्माचार्यों से एक प्रश्न पूछना चाहता हूँ। क्या किसी मज़ार पर मंदिर बनाना शुभ है?ट

रामेश्वर शर्मा ने साधा निशाना
दिग्विजय सिंह के ट्वीट से भाजपा भड़क गई. विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा से दिग्विजय सिंह मुसलमानों को पूरी तरीके से जोड़ना चाहते हैं. इसके लिए वह इस तरीके के ट्वीट करके माहौल खराब करना चाहते हैं. मध्यप्रदेश में हिंदू-मुसलमान तनाव कराना चाहते हैं और उस तनाव को भारत जोड़ो यात्रा में फायदा लेना चाहते हैं. पता नहीं क्यों दिग्विजय सिंह को टूटे हुए मंदिर औरंगजेब की करतूतें नजर नहीं आती और जो ट्वीट दिग्विजय सिंह कर रहे हैं वह मजार थी भी या नहीं थी? यह सिर्फ तनाव फैलाने के लिए किया जा रहा है. दि्गव

दिग्विजय सिंह ने कहा गांधी परिवार के शब्दकोश में नहीं है डर
वहीं आज खंडवा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इंदौर में राहुल गांधी को मिली धमकी के बारे में कहा कि राहुल गांधी उस परिवार है जिसने कभी धमकी की परवाह नहीं की. गांधी परिवार ने ना कभी डर देखा है ना कभी उससे डरे है. डर नेहरू-गांधी परिवार के शब्दकोश में नहीं है.
यात्रा की तैयारी को लेकर खंडवा पहुंचे थे
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है. इसी दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहां की नेहरू,गांधी परिवार के शब्दकोश में डर जैसे शब्द नहीं है. उन्होंने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी यात्रा के दौरान गुजरात प्रचार के लिए एक दिन जाएंगे, इसलिए थोड़ा रद्दोबदल हुआ है , बाकी कार्यक्रम जो तय किया है वैसा ही है. गौरतलब है कि राहुल गांधी कि भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर शाम को बुरहानपुर जिले के बोदरली से मध्यप्रदेश में एंट्री करेगी. यहां पैदल यात्रा शुरू होगी.

Leave a Reply