Monday, June 24, 2024
Uncategorized

राकेश टिकैत के दो किसान नेताओं ने किया गैंगरेप, महिला और उसकी 5 साल की बच्ची का

ये है टिकैत कनेक्शन
उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित 5 आरोपित गिरफ्तार

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की में चलती कार में पाँच साल की बच्ची और उसकी माँ से गैंगरेप (Gangrape) करने वाले पाँच दरिदों को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। दरिंदों ने माँ-बेटी का रेप करने के बाद उन्हें नहर के किनारे फेंक दिया था। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हरिद्वार के एसएसपी योगेंद्र रावत ने कहा कि इन पाँच दिनों में आरोपितों की तलाश में 250 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और 200 से भी अधिक लोगों से पूछताछ की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पाँचों आरोपित यूपी के मुजफ्फरनगर, देवबंद और उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से दो भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) के नेता निकले। इनमें से एक का नाम सुबोध काकरान है, जो कि सहारनपुर मंडल का अध्यक्ष है औऱ दूसरा विक्की तोमर है। ये भाकियू की मुख्य बॉडी का मंडल उपाध्यक्ष है। रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप के मामले में नाम सामने आने के बाद भारतीय किसान यूनियन ने दोनों को ही गुट से बाहर निकाल दिया है।

वहीं पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में स्पष्ट किया गया है कि 24 जून की रात को वारदात के बाद पीड़िता और उसकी बच्ची अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। एसएसपी के मुताबिक, वो केवल एक आरोपित को जानती थी। उसका नाम सोनू था। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने खुलासा किया कि सोनू नाम का व्यक्ति गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए था। पीड़िता ने कहा कि सोनू ने माँ-बेटी को अपनी मोटर साइकिल पर बैठाया और सोनाली पुल पारकर हाईवे की तरफ जाने वाले रास्ते से अचानक बाइक को नीचे उतार लिया और एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उससे रेप किया।

इसी बीच सफेद रंग की ऑल्टो कार (नंबर UP12R-5646) में चार अन्य आरोपित वहाँ पहुँचे और माँ-बेटी को जबरन कार में डालकर करीब दो-ढाई किलोमीटर दूर एक खेत में ले गए और वहाँ खेत में महिला और कार में उसकी पाँच साल की बच्ची के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला और उसकी बेटी को कार से बाहर फेंक दिया गया और खुद मंगलौर की तरफ भाग गए। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जाँच में पता चला है कि ऑल्टो कार राजीव उर्फ विक्की तोमर (मुज्जफरनगर) के नाम पर रजिस्टर्ड है। सीसीटीवी फुटेज व अन्य सूचनाओं के आधार पर राजीव उर्फ विक्की तोमर (46) व सुबोध ( 30) को पकड़ लिया गया। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। आरोपितों ने अपने साथी सोनू तेजियान (32) और जगदीश के नाम का खुलासा किया।

Leave a Reply