Tuesday, April 16, 2024
Uncategorized

पुलिस अधिकारी ने सैक्स की मांग की,रेप पीड़िता से,पहचानिए इस हवस के मारे को

प्रदेश की राजधानी जयपुर में एसीबी ने चौंकाने वाले मामला का खुलासा किया है। यहां एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से ऐसे आरपीएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है,जिसने रिश्वत के बदले एक महिला से उसकी अस्मत मांगी थी। टीम ने एसीबी के डीजी बी.एल. सोनी के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए जयपुर में तैनात राजस्थान पुलिस महकमे के सीनियर पुलिस ऑफिसर आरपीएस कैलाश बोहरा को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

रेप केस में जांच कर रहे पुलिस अफसर ने रिश्वत में महिला से की सेक्स की मांग, कहा- ‘पहले साथ गुजारो रात, फिर करेंगे बात’

महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में तैनात अधिकारी
बताया जा रहा है कि कैलाश बोहरा महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट (Women’s Atrocities Research Unit) में तैनात है। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला से काम के बदले रिश्वत में उसकी अस्मत मांगी थी। एसीबी के अनुसार, पीड़िता के दुष्कर्म सहित तीन प्रकरण की जांच एसीपी कैलाश बोहरा के पास थी। इस मामले की जांच में सहयोग करने के लिए आरोपी कैलाश ने अस्मत मांगी थी। पीड़िता ने बताया था कि कैलाश ने उससे कहा कि पहले उसके साथ रात गुजारो उसके बाद आगे बात करेंगे।
शिकायत का करवाया सत्यापन, फिर रंगे हाथों किया गिरफ्तार
एसीबी के अनुसार पीड़िता की ओर से शिकायत मिलने पर इसका सत्यापन करवाया गया। इसके बाद मामला सही पाया गया । इसके बाद जैसे ही एसीपी महिला की अस्मत से खेलने की तैयारी कर रहे थे , तो ACB ने तुरंत उन्हें ट्रैप कर लिया। अभी फिलहाल एसीबी की ओर से आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों पर एसीबी टीम सर्च अभियान चला रहा है। इधर इस खुलासे के बाद यह सवाल उठ रहा है कि महिला अत्याचार संरक्षण जैसे जिम्मेदार पद बैठे व्यक्ति खुद ऐसे कृत्य में शामिल हो, तो कैसे किस भरोसा किया जाए।

Leave a Reply