Monday, March 4, 2024
Uncategorized

कांग्रेस समर्थक उतरे निचले स्तर पर,मुख्यमंत्री के बेटे ने जवाब दिया

 

 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी। इसी कड़ी में विद कांग्रेस ट्विटर हैंडल से हुए एक ट्वीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान आहत हो गए। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात कर रहे हैं। समझ नहीं आ रहा है कि आप पर दया करूं या गुस्सा। वहीं कमलनाथ के मीडिया सलाहकार ने इस पर पलटवार किया है।

दरअसल, विद कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया था कि- श्राद्ध में भारतीय जनता पार्टी ने शिवराज सिंह चौहान को टिकट दिया है। हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। वहीं इसे लेकर मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने एक्स (X) पर लिखा- समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूं या गुस्सा ? गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं।

कार्तिकेय ने आगे कहा कि मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं। क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा ? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पायेंगे ?

 

 

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा कि कार्तिकेय जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु दे। यह ट्वीट कांग्रेस ने नहीं किया है। भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है। कांग्रेस का विरोध शिवराज सिंह की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं।

Leave a Reply