Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

प्रियंका गांधी मुसीबत में झूठ बोलकर

मुश्किल में फँसी प्रियंका गाँधी वाड्रा, 50% कमीशन वाले ट्वीट पर एक्शन मोड में BJP, बोली- सबूत दो नहीं तो कार्रवाई होगी

कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा मुश्किल में फँसती नजर आ रही हैं। दरअसल, प्रियंका ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक चिट्ठी को लेकर ट्वीट किया था। इस चिट्ठी के जरिए प्रियंका ने शिवराज सरकार पर ठेकेदारों से 50% कमीशन लेने का आरोप लगाया था। इस पर मध्य प्रदेश बीजेपी कार्रवाई की बात कर रही है।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक अखबार की कटिंग शेयर कर लिखा था, “मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी। मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया। अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

सोशल मीडिया पर वायरल चिट्ठी और प्रियंका गाँधी के इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “आदमी है नहीं, संस्था का पता, लापता। संस्था फर्जी, चिट्ठी फर्जी। सूत न कपास, कॉन्ग्रेसियों में लट्ठम लट्ठ।” वहीं इस ट्वीट के साथ शेयर किए वीडियो में सीएम शिवराज ने कहा है कि उन्होंने इंटेलिजेंस को इस चिट्ठी की जाँच करने के लिए कहा था। इसमें सामने आया कि यह चिठ्ठी फर्जी है और इसमें लिखा पता भी फर्जी ही है।

वहीं, सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, “मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस मुद्दाविहीन होकर घृणित मानसिकता के साथ राजनीति कर रही है। प्रदेश कॉन्ग्रेस के नेताओं ने पहले राहुल गाँधी जी से झूठ बुलवाया, अब प्रियंका गाँधी जी से झूठा ट्वीट करवाया। प्रियंका जी, आपने जो ट्वीट किये हैं उसके प्रमाण दो, अन्यथा हमारे पास कार्यवाही के सारे विकल्प खुले हैं।”

Leave a Reply