Monday, April 22, 2024
Uncategorized

प्रदेश में महिला अधिकारी को गुंडों ने घसीट घसीट कर पीटा,नेताओं की बोलती बंद

कांग्रेस की आवाज नही निकली,

सोनिया,राहुल,प्रियंका चुप

एसपी ने बताया कि घटना के संंबंध में तीन एफआईआर दर्ज हुई है। 44 लोगों को पकड़ा गया है।

Bihar Woman officer: पटना जिले के बिहटा कस्बे में सोमवार को अवैध बालू खनन में शामिल लोगों ने जमकर तांडव मचाया। बालू माफिया ने महिला खनन निरीक्षक (इंस्पेक्टर) पर हमला कर दिया। उनकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उन्हें मैदान में घसीटा। खनन विभाग के कुछ अन्य कर्मचारी भी घायल हुए हैं। लोगों ने टीम पर पथराव भी कर दिया था। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पटना के एसपी ने बताया कि घटना के संंबंध में तीन एफआईआर दर्ज हुई है। 44 लोगों को पकड़ा गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

150 ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा था

खनन विभाग ने सोमवार को अवैध खनन के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया। जानकारी के अनुसार, खनन विभाग को सोमवार की दोपहर 2 बजे बिहटा थाना इलाके के परेव गांव के पास ओवरलोडिंग ट्रकों के गुजरने की सूचना मिली थी। टीम जब मौके पर पहुंची तो पाया कि 150 ट्रक ओवरलोड हैं।

टीम कार्रवाई करने में जुटी थी, तभी बालू माफिया वहां पहुंच गए। आरोपियों ने टीम पर पथराव कर दिया। उनके साथ मारपीट की गई। इस बीच मौका पाकर ट्रक ड्राइवर मय वाहन मौके से फरार हो गए। जिला खनन अधिकारी और खनन निरीक्षक पर हमला कर दिया गया। इसी बीच महिला इंस्पेक्टर को एक बदमाश ने दबोच लिया और उन्हें बेरहमी से घसीटा। बवाल की सूचना पाकर पहुंची फोर्स ने टीम को छुड़ाया है।

हमले में जिला खनन अधिकारी समेत तीन घायल

पटना पश्चिम के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि असामाजिक तत्वों के एक समूह ने एक जिला खनन अधिकारी पर तब हमला किया जब वह क्षेत्र में रेत खनन से संबंधित एक अभियान चला रही थी। 44 को गिरफ्तार किया गया है। जबकि जिला खनन अधिकारी और दो खनन निरीक्षकों सहित 3 घायल हुए हैं।

Leave a Reply